अमिताभ बच्चन के सामने रो पड़े Riteish Deshmukh और Genelia D'Souza, ये है वजह
topStories1hindi1001800

अमिताभ बच्चन के सामने रो पड़े Riteish Deshmukh और Genelia D'Souza, ये है वजह

KBC 13: दिल दहला देने वाली क्लिप से रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी सेट पर रो पड़े.

अमिताभ बच्चन के सामने रो पड़े Riteish Deshmukh और Genelia D'Souza, ये है वजह

नई दिल्ली: 'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) टेलीविजन पर सबसे पसंदीदा शो में से एक है. शो के एक नए प्रोमो में, 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड के लिए, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) का स्वागत किया. उन्होंने कैंसर से पीड़ित बच्चों के लिए पैसे जुटाने के लिए शो में भाग लिया.

क्लिप देखकर रो पड़े तीनों 

प्रोमो में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शो में स्टार कपल का स्वागत किया. यहां एक बच्चों की क्लिप दिखाई गई, ये बच्चे कैंसर से जूझ रहे हैं. प्रोमो में जिस बात ने सभी का ध्यान खींचा, वह थी बच्चों को पीड़ित देखकर जेनेलिया की दिल दहला देने वाली प्रतिक्रिया. जेनेलिया उनकी हालत पर खुद को रोने से नहीं रोक सकीं. रितेश और बिग बी भी दिल दहला देने वाली क्लिप से अंदर तक हिल गए. क्लिप देखने के बाद, रितेश को यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'बच्चे पे क्या बीती है ये हम कभी समझ भी नहीं पाएंगे.'

बिग बी ने की कपल की तारीफ 

जब बिग बी ने स्टार कपल की तारीफ की और उन्हें उन सभी प्रयासों के लिए धन्यवाद दिया जो वे सोसाइटी में बदलाव लाने के लिए कर रहे हैं. कुछ इमोशनल पलों के साथ, 'केबीसी 13' का यह एपिसोड रितेश और जेनेलिया के रोमांस को लेकर भी चर्चा में है. इसमें काफी कुछ ऐसा है जो आपके चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए तैयार है.

शहंशाह के डायलॉग में इतना बड़ा बदलाव 

एक अलग प्रोमो में, रितेश को एक घुटने के बल नीचे बैठ जाते हैं और अमिताभ बच्चन के 'शहंशाह' के फेमस डायलॉग को रोमांटिक ट्विस्ट देते हुए एक्ट करते हैं. रितेश ने कहते हैं, 'रिश्ते में तो हम तुम्हारे पति लगते हैं, लेकिन नाम है जेनेलिया चा नौरा (मैं तुम्हारा पति हूं, लेकिन मेरा नाम जेनेलिया का पति है).'

ऐसी है लवस्टोरी

रितेश और जेनेलिया की मुलाकात 2003 में अपनी पहली फिल्म 'तुझे मेरी कसम' के दौरान हुई थी. कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद, यह कपल 3 फरवरी, 2012 को शादी के बंधन में बंध गया. रितेश और जेनेलिया दो बेटों राहिल और रियान के माता-पिता हैं.

इसे भी पढ़ें: Anuj Kapadia ने Anupama को छोड़ शॉर्ट ड्रेस वाली लड़की संग मॉल में लगाए ठुमके

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news