Bigg Boss 14: OMG! Rubina Dilaik ने की थी सुसाइड करने की कोशिश, खोला 8 साल पुराना राज

'वीकेंड का वार' (Weekend Ka Vaar) में हर बार की तरह ही सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर से रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) के बीच चल रहे विवाद को उठाने वाले है. 

Bigg Boss 14: OMG! Rubina Dilaik ने की थी सुसाइड करने की कोशिश, खोला 8 साल पुराना राज
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के 'वीकेंड का वार' में सलमान खान (Salman Khan) घरवालों की क्लास लेते हैं इस बात को तो हम सब जानते है. लेकिन इस बार भाई जान का पारा कुछ ज्यादा ही चढ़ गया. बीते कल के एपिसोड में घरवालों ने सलमान खान का एक अलग ही रूप देखा. सलमान इससे पहले इतने गुस्से में कभी नहीं दिखे. कल हमने देखा की कैसे भाई जान ने घरवालों की बोलती बंद कर दी थी. एक-एक कर सबको लताड़ा था. सलमान का गुस्सा आज के एपिसोड में भी देखने को मिलेगा. आज सलमान खान रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला की क्लास लेंगे. इसी बीच रुबीना अपने लाइफ के कुछ ऐसे राज खोलेंगी जिसे सुनकर सब चौंक जाएंगे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

जैस्मिन भसीन ने खड़े किए सवाल

आज 'वीकेंड का वार' (Weekend Ka Vaar) पर शनिवार की तरह ही सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर से रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) के बीच चल रहे विवाद को उठाने वाले है. अभिनव, ठरक शब्द या गंदी औरत सबसे घटिया शब्द है. इस पर अभिनव कहते हैं कि गंदी औरत कहना सबसे घटिया शब्द है. इस बीच जैस्मिन भसीन (Jasmine Bhasin) को दिखाया जाता है. वह रुबीना और अभिनव को टारगेट करते हुए कहती हैं कि जब राखी ब्लाउज में साड़ी पहने के लिए आई थीं, तब उनके लिए उस समय एक सीमित लाइन क्यों नहीं खींची गई. इस बीच अभिनव अपनी सफाई देने की कोशिश करते हैं कि तभी उन्हें रोकते हुए सलमान कहते हैं कि आपको क्या लगता है कि आप शो में एकदम ठीक है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

रुबीना ने जाहिर किया अपना दुख

वहीं, दूसरे प्रोमो (Bigg Boss 14 Promo) वीडियो में हम रुबीना को सलमान खान (Salman Khan) के सामने अपना दुख जाहिर करती हैं. सलमान, रुबीना से पूछते हैं कि रुबीना ऐसी ही हैं या शो के लिए उनका यह एक रूप है. इसका जवाब देते हुए रुबीना कहती हैं कि 8 साल पहले तक मैं बिल्कुल ऐसी ही थी. एकदम गुस्से वाली. मम्मी-पापा के साथ रिश्ते अच्छे नहीं थे. मेरे अंदर सुसाइड करने की प्रवृति थी. रिलेशनशिप टूटने का भी यही कारण था. शो में अपनी बहन रुबीना के मजबूती के लिए पहुंचीं ज्योतिका दिलैक अपनी बहन की हालत देखकर रो पड़ती हैं. वह सलमान से कहती हैं कि जितना उन्हें घर में दिखाया और देखा जा रहा है वह वैसी बिल्कुल भी नहीं हैं.

ये भी पढ़ें: Salman Khan पर लगे पक्षपात के आरोप, Vindu Dara Singh ने किया एक्टर का बखान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.