Rubina Dilaik ने तोड़ा असीम रियाज-शिल्पा शिंदे का रिकॉर्ड, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #RoarLikeRubina
Advertisement

Rubina Dilaik ने तोड़ा असीम रियाज-शिल्पा शिंदे का रिकॉर्ड, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #RoarLikeRubina

रुबीना दिलाइक के फैंस #RoarLikeRubina हैशटैग पर लगातार ट्वीट कर रहे हैं. रुबीना ने बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स शिल्पा शिंदे और असीम रियाज को भी पिछे छोड़ दिया है.

 

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की कंटेस्टेंट रुबीना दिलाइक घर के अंदर और बाहर लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं. रुबीना दिलाइक इस शो की मजबूत कंटेस्टेंट बनकर उभरी हैं. इसी के साथ अब रुबीना दिलाइक ने इस शो के इतिहास में एक रिकॉर्ड भी बना डाला है. रिकॉर्ड बनाने के साथ ही रुबीना ने बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स शिल्पा शिंदे और असीम रियाज को भी पिछे छोड़ दिया है.

  1. रुबीना दिलाइक घर के अंदर और बाहर लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं
  2. रुबीना दिलाइक ने इस शो के इतिहास में एक रिकॉर्ड भी बना डाला है
  3. रुबीना के फैंस #RoarLikeRubina हैशटैग पर लगातार ट्वीट कर रहे हैं

रुबीना दिलाइक ने बनाया रिकॉर्ड 

ग्यारवें सीजन में शिल्पा शिंदे के नाम पर कई ट्वीट करके फैंस ने रिकॉर्ड बनाया था. इस रिकॉर्ड को पिछले सीजन में असीम रियाज के फैंस ने तोड़ दिया था. असीम रियाज के फैंस ने उनके नाम 1 मिलियन से भी ज्यादा ट्वीट किए थे. वहीं अब 'बिग बॉस 14' की कंटेस्टेंट रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) ने इन दोनों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है.

सलमान ने रुबीना को बनाया कैप्टन 

रुबीना दिलाइक के फैंस #RoarLikeRubina हैशटैग पर लगातार ट्वीट कर रहे हैं. अब तक 'छोटी बहू' फेम एक्ट्रेस के फैंस ने उनके नाम 3 मिलियन से भी ज्यादा ट्वीट कर दिए हैं. रुबीना दिलाइक के फैंस लगातार कह रहे हैं कि इस सीजन का खिताब उनके नाम ही जाएगा. साथ ही रुबीना दिलाइक की निडरता और मस्तमौला अंदाज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. बीती रात सलमान खान ने रुबीना दिलाइक को घर की नई कैप्टन बना दिया है. सलमान खान ने ये खिताब रुबीना दिलाइक को एली गोनी से छीनकर दिया है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news