Rubina Dilaik Oops Moment Video: हवा के झोंके से उड़ी रुबीना की ड्रेस, बीच सड़क पर संभाले नहीं संभल पाई
Advertisement

Rubina Dilaik Oops Moment Video: हवा के झोंके से उड़ी रुबीना की ड्रेस, बीच सड़क पर संभाले नहीं संभल पाई

Rubina Dilaik Oops Moment Viral Video: अभिनेत्री रुबीना दिलैक अपने फैशन एक्सपेरिपेंट को लेकर छाई रहती हैं लेकिन इस बार एक्ट्रेस को हाई स्लिट ड्रेस पहनना जरा मुश्किल सा पड़ गया है. रुबीना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इ, वीडियो में एक्ट्रेस अपनी ड्रेस से काफी परेशान दिखाई दे रही हैं.

Rubina Dilaik Oops Moment Video: हवा के झोंके से उड़ी रुबीना की ड्रेस, बीच सड़क पर संभाले नहीं संभल पाई

Rubina Dilaik Oops Moment Captures In Camera: एक्ट्रेस रुबीना दिलैक का नाम टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत हीरोइनों में शुमार है. एक्ट्रेस आए दिन अपने एक से बढ़कर एक शानदार लुक की तस्वीरें इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इसी कड़ी में अब उनका एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है लेकिन इस वीडियो में रुबीना अपनी ड्रेस से काफई परेशान दिखाई दे रही हैं.

हवा के झोंके से उड़ी ड्रेस

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि रुबीना को शूटिंग सेट पर जाते हुए पैपराजी ने स्पॉट किया. इस दौरान रुबीना पर्पल कलर के गाउन ड्रेस में बला सी खूबसूरत दिखाई दे रही थी, लेकिन ड्रेस का हाई स्लिट जो कि उनके बोल्डनेस में चार चांद लगा रहा था वो ही उनके लिए मुश्किलों का सबब भी बनता दिखाई दिया. दरअसल, इस दौरान काफी तेज हवा चल रहा थी और रुबीना की ड्रेस हवा के झोंके में काफी ऊपर उड़ती नजर आई.

जल्दीबाजी में निकल गईं रुबीना

ड्रेस से उड़ने से रुबीना खुद को ऊप्स मूमेंट से बचाती दिखाई दीं और ड्रेस को संभालती नजर आईं. वीडियो देखने के बाद साफ है कि एक्ट्रेस इस ड्रेस में काफी अनकंफर्टेबल महसूस कर रही थीं. इसके साथ ही रुबीना ने पैपराजी को भी ज्यादा पोज नहीं दिए कुछ बहुत जल्दी में अपनी ड्रेस संभालती हुआ अंदर चली गईं. अब रुबीना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

रुबीना का फैशन सेंस

बता दें कि रुबीना आए दिन अपने एक से बढ़कर एक शानदार लुक्स को लेकर छाई रहती हैं. रुबीना सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और हर दिन अपने नित नए फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. रुबीना के फैंस उनकी खूबसूरती के साथ साथ फैशन और ड्रेसिंग सेंस के भी काफी दीवाने हैं. ऐसे में एकट्रेस की तस्वीरें और वीडियो सामने आते ही काफी तेजी से वायरल हो जाती हैं.

यह भी पढ़ें: Saif Amrita: सैफ को दूसरी हीरोइनों के साथ देख ऐसी हो जाती थी अमृता सिंह की हालत, बोलीं- मन करता है फ्राई पैन से सैफ का सिर फोड़ दूं

यह भी पढ़ें: Wedding Bells: संजय दत्त की पत्नी संग सालों लिव इन में रहा ये खिलाड़ी, अब 48 की उम्र में इस हीरोइन से रचा रहा है कोर्ट मैरिज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news