खत्म हो गया Rubina Dilaik का ये फेमस सीरियल, अब क्या करेंगी एक्ट्रेस

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) लंबे समय से टीवी सीरियल 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' (Shakti- Astitva ke Ehsaas Ki) का हिस्सा थीं. लेकिन पांच साल बाद अब ये शो खत्म हो गया है. 

खत्म हो गया Rubina Dilaik का ये फेमस सीरियल, अब क्या करेंगी एक्ट्रेस
डिजाइन फोटो

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों काफी ज्यादा बिजी हैं. एक्ट्रेस ने सीरियल 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई थी. लेकिन अब ये सीरियल भी खत्म हो चुका है और इस बात की जानकारी खुद रुबीना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी. 

खत्म हुआ रुबीना का शो

टीवी अभिनेत्री रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. रुबीना बिग बॉस-14 की विनर भी रह चुकी हैं. इस शो से उन्हें खूब लोकप्रियता हासिल हुई थी. इसी के साथ आज कल वो सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो खूब शेयर करती रहती हैं. जो उनके फैन्स द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं. वहीं रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों सीरियल 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' में नजर आ रही थीं, जो पूरे 5 सालों बाद खत्म हो गया है और इसी को लेकर वो काफी भावुक हो गई हैं. जिसके चलते उन्होंने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है.

रुबीना हुईं इमोशनल

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने सीरियल 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' के खत्म होने पर इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट के साथ उन्होंने शो के सभी कलाकारों के साथ अपनी फोटो भी शेयर की है. पोस्ट से जाहिर होता है कि रुबीना काफी इमोशनल हो गई हैं. उन्होंने लिखा है 'इतने खूबसूरत अंत के लिए यह एक नई शुरुआत है……. मेरे जीवन के अध्यायों में #शक्ति और सौम्या हमेशा सबसे पोषित यादें रहेंगी … धन्यवाद @msrashmi2002_ मुझ पर आपके अटूट विश्वास के लिए और @colorstv इस तरह के एक ऐतिहासिक अवसर के लिए और हमारे दर्शकों के लिए एक बड़ा धन्यवाद 5 वर्षों से हमें गले लगाते हुए'.

 

 

रुबीना का काम

बता दें, रुबीना (Rubina Dilaik) इन दिनों 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' सीरियल में सौम्या के किरदार में नजर आ रही थीं, जो अब खत्म हो गया है. वहीं अब वो जल्द ही हितेन तेजवानी और राजपाल यादव के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. इसी के साथ हालही में उनका पति अभिनव के साथ एक म्यूजिक वीडियो 'तुमसे प्यार है' भी रिलीज हुआ है, जो खूब पसंद किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- बचपन में हुआ था गलत काम, प्रेमी, पिता और भाई को भी खोया; नहीं टूटी अंकिता की हिम्मत

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.