Sana Khan Video: शौहर के साथ वेकेशन मनाने गईं सना खान, बेडरूम का दरवाजा खोलते ही चिल्लाईं 'माशाल्लाह'
Advertisement

Sana Khan Video: शौहर के साथ वेकेशन मनाने गईं सना खान, बेडरूम का दरवाजा खोलते ही चिल्लाईं 'माशाल्लाह'

Sana Khan Bedroom Video: सना खान इन दिनों वेकेशन पर हैं और एक्ट्रेस ने अपना बेडरूम वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में सना बेडरूम का दरवाजा खोलते ही हैरान दिखाई दे रही हैं. 

Sana Khan Video: शौहर के साथ वेकेशन मनाने गईं सना खान, बेडरूम का दरवाजा खोलते ही चिल्लाईं 'माशाल्लाह'

Sana Khan Vacation Video: एक्टिंग छोड़ चुकीं सना खान अब धर्म ही राह पर हैं और निकाह के बाद शौहर अनस मुफ्ती के साथ अपनी लाइफ एंजॉय कर रही हैं. सना खान सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के जुड़ी रहती हैं और हर दिन तमाम तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इन दिनों सना खान एक बार फिर से वेकेशन पर उमराह करने के लिए निकल पड़ी हैं. 

सना खान ने शेयर किया ये वीडियो 

यहां से सना खान ने अपने होटल और कमरे का टूर वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है. आलीशान होटल से सना खान ने जो व्यू शेयर किया है उसे देखने के बाद साफ है कि सना काफी लैविश जगह पर ठहरी हुई हैं. खुद सना भी इस वीडियो में होटल की शाही खातिरदारी को देखकर हैरान नजर आ रही हैं. 

बेडरूम का दरवाजा खोलते ही चिल्लाईं सना

दरअसल, आपको बता दें कि सना खान जहां भी जाती हैं तो वो फैंस के साथ ऐसे वीडियो शेयर करना पसंद करती हैं और उस होटल में रुकने का एक्सपीरियंस भी शेयर करती हैं. ऐसे ही सना ने इस बार किया है. और वीडियो में सना जैसे ही बेडरूम का दरवाजा खोलती हैं वो खुद भी यहां की डेकोरेशन से हौरान दिखाई देती हैं और वो खुशी से 'माशाल्लाह' चिल्लाती दिखाई देती हैं. 

लग्जरी लाइफ जीते हैं सना-अनस

बता दें  कि सना और अनस काफी लैविश लाइफस्टाइल जीते हैं. सूरत में अनस सईद का एक आलीशान और लग्जरी बंगला भी है. इंटरनेट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक, इस बंगले की कीमत करीब 7 करोड़ रुपये है. भले ही अनस सईद सादगी भरी जिंदगी जीते हैं और साधारण कुर्ता-पजामा और जूते पहनते हैं, पर इनकी कीमत लाखों में है.

सना अनस की पहली मुलाकात

'बिग बॉस 6' के अलावा 'जय हो', 'टॉइलट- एक प्रेम कथा' और 'वजह तुम हो' जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं सना खान ने बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि वह अनस सईद से कैसे मिली थीं. उन्होंने कहा था, 'हम पहली बार 2017 में मक्का में मिले थे. मैं भारत लौट रही थी, उस दिन यह छोटी सी मुलाकात थी. अनस को मुझसे मुस्लिम स्कॉलर के रूप में मिलवाया गया था. मैं यह बात साफ करना चाहती हूं कि वह मुफ्ती नहीं आलिम हैं. 2018 के आखिर में उनको कॉन्टैक्ट किया था क्योंकि मुझे धर्म से जुड़े कुछ सवाल पूछने थे. फिर एक साल बाद 2020 में हम फिर से कनेक्ट हुए. मुझे हमेशा से इस्लाम के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने की तरफ झुकाव था.'

यह भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय ने पति अभिषेक बच्चन के साथ मनाया इस बात का जश्न, बच्चन परिवार की बहू ने की जमकर पार्टी

fallback

पति को तलाक देकर बॉयफ्रेंड संग लिव इन रिलेशन में रहने लगीं ये 6 हीरोइनें, किसी ने लिए सात फेरे तो कोई बिन शादी बनीं मां

fallback

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news