शार्दुल पंडित: Bigg Boss 14 जीतने के लिए चाहिए डिजिटल मैनेजर्स, अब फिर हुआ बेरोजगार

शार्दुल पंडित ने खुलासा किया है कि उनके पास काम नहीं है. इतना ही नहीं शार्दुल पंडित ने काम पाने के लिए सलमान खान की मदद मांगी है. 

शार्दुल पंडित:  Bigg Boss 14 जीतने के लिए चाहिए डिजिटल मैनेजर्स, अब फिर हुआ बेरोजगार
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: पिछले दिनों 'बिग बॉस 14' के घर से शार्दुल पंडित (Shardul Pandit) बाहर हो गए थे. घर से बेघर होने के बाद भी शार्दुल पंडित लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. बीते दिनों शार्दुल पंडित ने एक चौंकाने वाला बयान दिया था. कुछ समय पहले ही शार्दुल पंडित ने खुलासा किया है कि उनके पास काम नहीं है. इतना ही नहीं शार्दुल पंडित ने काम पाने के लिए सलमान खान की मदद मांगी है. शार्दुल पंडित चाहते हैं कि काम दिलवाने में सलमान खान उनकी मदद करें.

शार्दुल पंडित ने लगाई सलमान से गुहार
इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में शार्दुल पंडित ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss) जीतने के मेरे चांसेज काफी कम थे क्योंकि मेरे पास डिजिटल मैनेजर्स नहीं हैं. इसके बाद भी मैं बहुत ही शान के साथ 'बिग बॉस 14' के घर से बाहर आया हूं. 'बिग बॉस 14' का सफर खत्म होने के बाद भी मेरे पास काम नहीं है. मेरे पास सलमान खान का नंबर नहीं है लेकिन फिर भी मैं उनसे कहना चाहता हूं कि मुझे काम की जरूरत है. अगर आपको किसी एक्टर की जरूरत है तो आप मुझे काम दे सकते हैं.'

शार्दुल पंडित ने कहा मेरे पास काम नहीं
शार्दुल पंडित ने आगे बताया कि 'बिग बॉस 14' के घर से बाहर आते ही मुझे मेरी वैनिटी वैन में भेज दिया गया. यहां पर मेरे मेकर्स से गुजारिश की कि वो मुझे सलमान खान से मिलने का एक मौका दें. उन्होंने मुझे बताया कि कविता कौशिक की तरह तुमको 'बिग बॉस 14' में दूसरा मौका नहीं मिलेगा. तुम अब दोबारा इस शो में वापस नहीं आ सकते. बात सुनने के बाद मैं 2 घंटे तक सेट पर ही बैठा रहा. मैं रोना चाहता था. मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मुझे क्या करना चाहिए क्योंकि मुझे पैसों की वाकई बहुत जरूरत है. इस घटना के बाद मुझे यकीन हो गया कि अब कुछ भी नहीं हो सकता.'

खबरें थी कि, शार्दुल पंडित आर्थिक तंगी का सामना कर रहे थें. कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान शार्दुल पंडित सोशल मीडिया पर काम मांगते नजर आए थे. जिसके बाद शार्दुल पंडित को 'बिग बॉस 14' में आने का ऑफर मिला था.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.