Sidharth Shukla के निधन के बाद दोबारा काम पर लौटीं Shehnaaz Gill? मेकर्स ने किया खुलासा
Advertisement

Sidharth Shukla के निधन के बाद दोबारा काम पर लौटीं Shehnaaz Gill? मेकर्स ने किया खुलासा

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) दर्द से उबर रही हैं. शहनाज गिल की फिल्म 'हौसला रख' की डबिंग शुरू हो गई है. ऐसे में शहनाज काम पर लौटीं या नहीं ये जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर.

 

सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल और दिलजीत दोसांझ, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को गुजरे हुए आज 21 दिन बीत गए हैं. उन्होंने 2 सितंबर को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Death) के निधन से न सिर्फ उनके करीबी और उनके चाहने वाले परेशान हैं, बल्कि पूरी टीवी इंडस्ट्री हैरान है. एक्टर के असामयिक निधन की वजह से बहुत से लोग टूट गए हैं. उनकी खास दोस्त शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी इस हादसे के बाद बिखर गईं. दोनों के कई वीडियो और फोटोज वायरल हुए. अब शहनाज गिल की अपकमिंग फिल्म 'हौसला रख' की डबिंग शुरू हो गई है. ऐसे में फैंस ये सवाल कर रहे हैं कि क्या शहनाज काम पर वापसी की हैं. 

  1. प्रोड्यूसर ने बताया शहनाज की वापसी का सच
  2. 15 सितंबर का शूट हुआ कैंसिल
  3. 'हौंसला रख' में नजर आएंगी शहनाज

प्रोड्यूसर ने बताया शहनाज की वापसी का सच

ऐसी खबरें आ रही हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के गम से उबरने के लिए शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) खुद को काम बिजी करने वाली हैं.  सिद्धार्थ की मौत का शहनाज को गहरा सदमा लगा है.  कयास लगाए जा रहे हैं कि शहनाज काम पर लौट सकती हैं. जल्द ही वो पंजाबी फिल्म 'होंसला रख' की शूटिंग शुरू कर सकती हैं. वैसे इस बारे में फिल्म के मेकर्स का कुछ और ही कहना है. 'होंसला रख' के प्रोड्यूसर दिलजीत थिंड ने इस बारे में TOI से बात की है.

15 सितंबर का शूट हुआ कैंसिल

दिलजीत थिंड ने बताया, 'हम शहनाज (Shehnaaz Gill) के ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं. हमें 15 सितंबर को लंदन में गाने की शूटिंग करनी थी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका. इसका कारण सभी के सामने है. उन्होंने ये भी बताया है कि वह जल्द ही शहनाज संग एक नई तारीख पर बात करेंगे. शहनाज फिल्म में लीड रोल में हैं. शहनाज के मैनेजर के साथ लगाता संपर्क में हैं. उम्मीद की जा रही है कि शहनाज कुछ दिनों में संपर्क करेंगी.'

'हौंसला रख' में नजर आएंगी शहनाज

बता दें, शहनाज गिल दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के साथ फिल्म 'हौंसला रख' में नजर आने वाली हैं. शहनाज (Shehnaaz Gill) ने इस फिल्म की शुरुआती शूटिंग कनाडा में की थी. इस सब के बीच सिद्धार्थ की मौत हो गई. मेकर्स को उम्मीद है कि शहनाज जल्द ही इस बुरे दौर से बाहर आएंगी. 

फैंस कर रहे शहनाज के लिए दुआ

वैसे बता दें, अब तक शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का कोई सोशल मीडिया पोस्ट सामने नहीं आया है. न ही उन्हें सिद्धर्थ (Sidharth Shukla) के अंतिम संस्कार के बाद से स्पॉट किया गया है. वैसे ये वीडियो उनके फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन का लग रहा है. लोग इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं. लोग अब जानने चाहते हैं कि उनकी फेवरेट शहनाज गिल अब कैसी हैं. शहनाज के परिवार की ओर से भी शहनाज की हालत को लेकर कोई प्रतिक्रिया अब तक नहीं दी गई है. वहीं इंडस्ट्री के कई साथियों का कहना है कि वो अभी इस दुख से उबर रही हैं. 

40 साल की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा

बीते दिनों बिग बॉस (Bigg Boss) फेम एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अपने करोड़ों फैंस को छोड़कर इस दुनिया से विदा हो गए. जानकारी के मुताबिक 2 सितंबर को उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया और वहां पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. उसके अगले दिन यानी 3 सितंबर को उनका अंतिम संस्कार किया गया. उनके चाहने वाले और परिवार वालों ने उन्हें अंतिम विदाई दी. सिद्धार्थ शुक्ला सिर्फ 40 वर्ष के थे. उनके परिवार में उनकी मां और दो बहनें हैं.

ये भी पढ़ें: Sidharth Shukla के निधन के बाद Shehnaaz Gill का वीडियो वायरल, देखने के बाद नहीं रुकेंगे आंसू

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO-

Trending news