Sidharth Shukla के नाम Shehnaaz Gill के भाई Shehbaz Gill ने लिखा इमोशनल पोस्ट, पढ़ कर नम हो जाएंगी आंखें!
Advertisement

Sidharth Shukla के नाम Shehnaaz Gill के भाई Shehbaz Gill ने लिखा इमोशनल पोस्ट, पढ़ कर नम हो जाएंगी आंखें!

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला  (Sidharth Shukla) की मौत के बाद मनोरंजन जगत सदमे में हैं. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का तो रो-रोकर बुरा हाल है. शहनाज के भाई शहबाज गिल (Shehbaz Gill) ने सिद्धार्थ के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: गुरुवार वो दिन था जब एक सितारे ने इस दुनिया से अलविदा कह दिया. लाखों लोगों की आंखें नम करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) चले गए. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है, फैंस बदहवास हैं. कोई भी कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है. सिद्धार्थ को दिल से पसंद करने वाली शहनाज (Shehnaaz Gill) का हाल तो ऐसा रहा कि अच्छे-अच्छों का कलेजा फट जाए. इस बीच शहनाज के भाई शहबाज ने सिद्धार्थ को याद किया है. 

  1. सिद्धार्थ की मौत का सदमा
  2. शहनाज के भाई ने लिखा इमोशनल पोस्ट
  3. शहबाज ने सिद्धार्थ को बताया शेर

शहबाज  का दर्द

जबसे सिद्धार्थ (Sidharth Shukla Demise) का निधन हुआ है शहनाज गिल बेसुध हो गई हैं, वो अपने आंसू रोक नहीं पा रही हैं. उनके भाई शहबाज (Shehbaz Gill) उन्हें संभालने मुंबई आ गए. सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में भी वो शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ रहे और उन्हें संभालते दिखे. अंतिम संस्कार के बाद शहनाज के भाई शहबाज ने सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि देते हुए पोस्ट किया है. शहबाज (Shehbaz Gill) ने सोशल मीडिया पर लिखा है- मेरा शेर, आप हमेशा मेरे साथ हो और हमेशा रहेंगे. आपकी तरह बनने की कोशिश करूंगा. यह अब मेरा सपना है और ये सपना जल्द पूरा होगा. मैं रेस्ट इन पीस नहीं कहूंगा क्योंकि मुझे पता है आप नहीं हो, लव यू सिद्धार्थ शुक्ला.

 

 

सिद्धार्थ की फोटो लगाई

शहबाज (Shehbaz Badesha) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की फोटो लगाकर श्रद्धांजलि दी है. इसके अलावा शहबाज ने अपनी इंस्टाग्राम की डीपी में भी सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीर लगा ली है. शहबाज का यह पोस्ट पढ़कर साफ जाहिर हो रहा है कि वो कितना दर्द में हैं. फैंस कमेंट में शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की मां का ख्याल रखने को कह रहे हैं. 

fallback

40 की उम्र में हुआ निधन

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Death) का गुरुवार को 40 की उम्र में निधन हो गया था. इसके बाद उनका मुंबई के कूपर अस्पताल में पोस्टमार्ट में हुआ था. उनके पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए अस्पताल से सीधा श्मशान भूमि ले जाया गया था. उनका अंतिम संस्कार ब्रह्मकुमारी समाज के रीति-रिवाज और विधि के अनुसार किया गया. परिवार के साथ-साथ सिद्धार्थ शुक्ला भी ब्रह्मकुमारी समाज से जुड़े हुए थे.

एक रात पहले का हाल

बुधवार को देर शाम करीब 8 बजे, सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अपनी मां रीता शुक्ला (Reeta Shukla) के साथ ही अपनी ओशिवारा में मौजूद बिल्डिंग के परिसर में घूम रहे थे. इसके बाद वो अपने फ्लैट में जाते है. उन्होंने तबियत ठीक ना होने की बात अपनी मां से कही. फिर गोली खा कर सोने चले गए. गुरुवार को सुबह करीब 9.30 बजे उनके परिवार ने उन्हें बेहोश पाया गया. करीब 10.30 बजे उन्हें कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां उनका ECG किया गया. लेकिन अफसोस कि सिद्धार्थ शुक्ला हॉस्पिटल लाये जाने से पहले ही दम तोड़ चुके थे. डॉक्टर्स की टीम ने 11.30 बजे उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

VIDEO

यह भी पढ़ें- कौन हैं टप्पू की 'छोटी पत्नी', दिलकश अदाओं में देती हैं हसीनाओं को टक्कर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news