Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कौन है टप्पू की 'छोटी पत्नी', आज हुस्न के मामले में देती हैं अच्छे अच्छों को टक्कर
Advertisement
trendingNow1978714

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कौन है टप्पू की 'छोटी पत्नी', आज हुस्न के मामले में देती हैं अच्छे अच्छों को टक्कर

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के एक सेगमेंट में टप्पू की छोटी उम्र में शादी हो जाती है. यह शादी टीना नाम की बच्ची से होती है. लेकिन क्या आप इस बच्ची को जानते हैं?

डिजाइन फोटो.

नई दिल्ली: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)  में यूं तो आए दिन कई ट्विस्ट आते रहते हैं. शो में सबसे ज्यादा अच्छी जोड़ी अगर किसी की मानी जाती है तो वो टप्पू और सोनू की. लेकिन आप जानते हैं कि शो के एक एपिसोड में टप्पू की शादी एक बच्ची से होती है, जिसका नाम टीना होता है, लेकिन क्या आप जानते हैं, वो टीना कहां है?

  1. तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीना
  2. टीना की हुई थी टप्पू से शादी
  3. बड़ी हो गई है टप्पू की टीना

कौन है टीना?

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)  के एक सेगमेंट में दिखाया गया था कि कम उम्र के टप्पू की शादी, टीना नाम की बच्ची से हुई थी. इस दौरान गड़ा परिवार में काफी मुश्किलें आई थीं. एक छोटी बच्ची  होने के बावजूद टीना नाम की इस बच्ची ने बेहतरीन अदाकारी की थी. उस अकेली बच्ची ने ही जेठालाल की मुसीबतें बढ़ा दी थीं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि वो बच्ची आज कहां हैं?

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NupurBhatt. (@nupurrbhatt)

 

टीना का असली नाम

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में टीना नाम का किरदार निभाने वाली बच्ची का नाम है नुपुर भट्ट. एक्ट्रेस नुपुर आज 20 साल की हो चुकी हैं. साल 1999 में उनका जन्म हुआ था. नुपुर भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वो अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर करती रहती हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NupurBhatt. (@nupurrbhatt)

 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा की कहानी'

आपको बता दें, तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) साल 2008 से लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है. शो के कई किरदार बदले, लेकिन लोगों के अंदर शो को लेकर दिलचस्पी जरा भी कम नहीं हुई है. यह कहानी मुंबई के गोकुलधाम की है, जहां अलग अलग जगह, संस्कृति और परम्पराओं के लोग एक दूसरे के साथ खुशी से रहते हैं. यह कहानी तारक मेहता के 'दुनिया ने ऊन्धा चश्मा' पर आधारित है, जो एक गुजराती साप्ताहिक अखबार चित्रलेखा के लिए लिखते थे. 

यह भी पढ़ें- सिद्धार्थ की मौत के बाद वायरल हुई ये पुरानी फोटो, तस्वीर देख टूट रहा फैंस का दिल!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news