बेहद बोल्ड ड्रेस पहन पार्टी में पहुंचीं पलक, मां संग किया डांस तो लोग बोले- शर्म है कि नहीं
Advertisement
trendingNow11046712

बेहद बोल्ड ड्रेस पहन पार्टी में पहुंचीं पलक, मां संग किया डांस तो लोग बोले- शर्म है कि नहीं

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) इन दिनों 'बिजली बिजली' गाने को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. हाल ही में पलक मां श्वेता तिवारी के साथ 'बिजली-बिजली' गाने की सक्सेस पार्टी में पहुंची थीं.

पलक तिवारी और श्वेता तिवारी

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) इन दिनों 'बिजली बिजली' गाने को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. हाल ही में पलक मां श्वेता तिवारी के साथ 'बिजली-बिजली' गाने की सक्सेस पार्टी में पहुंची थीं. इस पार्टी में श्वेता जहां कैजुअल लुक में नजर आईं तो वहीं पलक की ड्रेस पर लोगों की नजरें अटक गईं. लोगों ने पलक (Palak Tiwari) के लुक की जमकर तारीफ की. वहीं कुछ लोगों को पलक (Palak Tiwari) की ड्रेस पसंद नहीं आई और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

  1. पलक ने बोल्ड ड्रेस में मां संग किया डांस
  2. सोशल मीडिया पर यूजर्स करने लगे ट्रोल
  3. इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

पलक ने बोल्ड ड्रेस में मां के साथ किया डांस
इस इवेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है पलक (Palak Tiwari) ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं. उन्होंने पार्टी में मां श्वेता के साथ 'बिजली-बिजली' गाने पर डांस भी किया. इस दौरान पलक ने बिकिनी स्टाइल ऐसी टॉप पहनी थी, जिससे उनकी ब्रा दिख रही है. पलक (Palak Tiwari) की ड्रेस को लेकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

यूजर्स ने ड्रेस को लेकर किया ट्रोल
एक यूजर ने लिखा, घटिया ड्रेस. दूसरे ने कमेंट किया, कुछ शर्म है कि नहीं. किसी ने लिखा, अरे अपनी नहीं तो कम से कम अपनी मां की इज्जत करो. इस तरह ड्रेस को लेकर पलक को ट्रोल किया जा रहा है. वहीं, कुछ लोगों ने पलक (Palak Tiwari)  और श्वेता की बॉन्डिंग की तारीफ भी की है. 

यंगस्टर्स के बीच पॉपुलर हुआ ये गाना
पलक तिवारी (Palak Tiwari) और हार्डी संधू का यह गाना 'बिजली-बिजली' हाल ही रिलीज हुआ है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है. फैंस के अलावा कई सेलेब्स ने भी इस गाने पर डांस करते हुए अपने वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. कुछ दिनों पहले पलक (Palak Tiwari) ने मां श्वेता के साथ इसी गाने पर धमाकेदार डांस किया था, जिसका वीडियो इंटरनेट पर छा गया था. बता दें कि पलक तिवारी (Palak Tiwari) के गाने 'बिजली बिजली' (Bijlee Bijlee) को सिंगर और कंपोजर बी प्राक ने लिखा है. हार्डी संधू ने इस गाने को अपनी आवाज दी है. वीडियो सॉन्ग में हार्डी, पलक (Palak Tiwari) के साथ रोमांस और जबरदस्त डांस करते हुए नजर आए. यह गाना कुछ ही दिनों में यंगस्टर्स के बीच बहुत पॉपुलर हो गया. 

यह भी पढ़ें- बिना ब्रा ही इवेंट में पहुंच गई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, सिर्फ ब्लेजर से ढका बदन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news