Sidharth Shukla संग डांस करने के लिए तैयार Shehnaaz Gill, सबको दिखाएंगी अपनी दीवानगी
Advertisement

Sidharth Shukla संग डांस करने के लिए तैयार Shehnaaz Gill, सबको दिखाएंगी अपनी दीवानगी

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) दोनों की जोड़ी कमाल है. अब ये जोड़ी एक बार फिर 'डांस दीवाने' में नजर आने वाली है.

 

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला, फाइल फोटो.

नई दिल्ली: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है, लेकिन दोनों ने अभी तक पब्लिकली अपने प्यार का इजहार नहीं किया. फिर भी सोशल मीडिया पर अपने प्यार को जग-जाहिर करने का कोई मौका भी दोनों नहीं छोड़ते. कई दिनों पहले दोनों के ब्रेकअप और अनबन की खबरें सामने आई थीं, जिस पर दोनों ने अब पूरी तरह से विराम लगा दिया था. दोनों साथ में घूमते नजर आए थे. इसके बाद अब दोनों 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में भी साथ पहुंचे. अब दोनों ने 'डांस दीवाने' (Dance Deewane) में आने की तैयारी कर ली है. 

  1. 'डांस दीवाने' में आएंगे शहनाज और सिद्धार्थ
  2. 'बिग बॉस ओटीटी' में भी दोनों आए नजर 
  3. दोनों के पास है काफी काम

'डांस दीवाने' में आएंगे शहनाज और सिद्धार्थ

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने बीते दिन वीडियो शेयर कर 'डांस दीवाने' (Dance Deewane)में आने की खबर फैंस से साझा की है. शहनाज गिल ने वीडियो में बताया कि वो जल्द ही शो पर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ आने वाली हैं. दोनों साथ में ग्रैंड एंट्री लेने के लिए तैयार भी हैं. दोनों लव स्पेशल में लव वाला डांस करने आने वाले हैं. शहनाज इसको लेकर काफी एक्साइटेड हैं. शहनाज के इंस्टाग्राम पर वीडियो देखने के बाद सिडनाज के फैंस भी एक्साइटेड हो गए हैं और दोनों को दोबारा देखने का इंतजार कर रहे हैं. फैंस को उम्मीद है कि शायद इस बार दोनों अपने प्यार का शो के मंच से ऐलान करें. 

'बिग बॉस ओटीटी' में भी दोनों आए नजर 

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) रविवार को 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) के वीकेंड का वार में नजर आए थे. दोनों को स्टेज पर रोमांस करते देखा गया. वहीं करण जोहर भी शहनाज की बीट पर थिरकते नजर आए. दोनों ने अपने बीते पलों को याद किया और साथ में डांस भी किया. इसके साथ ही दोनों घर के अंदर कंटेस्टेंट से भी बातचीत किए. 

 

दोनों के पास है काफी काम

बात करें, सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) के वर्कफ्रंट की तो आखिरी बार वे कलरस के होली प्रोग्राम में नजर आए थे. उससे पहले उन्हें बिग बॉस 14 में बतौर सीनियर देखा गया. वे एकता कपूर की वेब सीरीज 'ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल' के तीसरे सीजन में नजर आए थे. वहीं शहनाज (Shehnaaz Gill) भी अब कई म्यूजिक वीडियोज के बाद दिलजीत दोसांझ के साथ पंजाबी मूवी 'हौसला रख' में नजर आएंगी. इसमें सोनम बाजवा भी हैं और इसकी शूटिंग कुछ दिनों पहले ही कनाडा में खत्म हुई है. बात करें शहनाज-सिद्धार्थ के साथ में काम करने की तो दोनों दो म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आए हैं. 

ये भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल संग रिश्ते को दिया नाम, बताया कैसा है दोनों का प्यार!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news