'असली मर्द थे सिद्धार्थ शुक्ला?', कमांडो स्टार विद्युत जामवाल ने वीडियो में बताई दिल की बात
Advertisement
trendingNow1982108

'असली मर्द थे सिद्धार्थ शुक्ला?', कमांडो स्टार विद्युत जामवाल ने वीडियो में बताई दिल की बात

जामवाल (Vidyut Jammwal) ने बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और उनके बीच काफी कंफर्टेबल बॉन्ड था.

विद्युत जामवाल और सिद्धार्थ शुक्ला

नई दिल्ली: टीवी स्टार्स के साथ-साथ सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की दोस्ती बॉलीवुड सितारों के साथ भी बहुत अच्छी थी. एक्शन फिल्मों के सुपरस्टार विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने हाल ही में एक LIVE वीडियो किया जिसमें उन्होंने अपने बेस्ट फ्रेंड सिद्धार्थ को लेकर बातचीत की. विद्युत (Vidyut Jammwal) ने बताया कि वह 15 से सिद्धार्थ को जानते थे और जिम में साथ वक्त बिताने के अलावा वे काम के बाद भी साथ टाइम स्पेंड किया करते थे.

  1. विद्युत जामवाल का वीडियो वायरल
  2. सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में कही ऐसी बात
  3. 15 साल से सिद्धार्थ को जानते थे विद्युत

सिद्धार्थ और विद्युत की दोस्ती
जामवाल (Vidyut Jammwal) ने बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और उनके बीच काफी कंफर्टेबल बॉन्ड था. विद्युत (Vidyut Jammwal) ने बताया कि सिद्धार्थ कई बार उन्हें फोन करके कहा करते थे कि 'ओए कहां है, मैं आ रहा हूं.' विद्यु ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को 'असली मर्द' बताते हुए उनकी जिंदगी का फॉर्मूला बताया और कहा कि मर्द बनने के लिए आपको मर्द को हराना पड़ता है.

ऐसा था सिद्धार्थ का स्वभाव
विद्युत (Vidyut Jammwal) ने कहा, 'सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) हमेशा ही रियल मर्द था. मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूं क्योंकि उसके भीतर कभी भी बड़ा होने की भावना नहीं थी. वह वॉचमैन, बच्चों तक से दुआ सलाम करता था. वो जानता था कि किससे क्या और कैसे बात करनी है. उसकी मां ने उसे ऐसे पाल-पोसकर बड़ा किया था कि वो एक जेंटलमैन था.'

घर का खाना खिलाती थीं मां
विद्युत (Vidyut Jammwal) ने बताया, 'सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) की मां हमेशा ही मुझसे दुआ-सलाम किया करती थीं और मुझे घर का खाना खिलाया करती थीं. क्योंकि वो जानती थीं कि मैं मुंबई का नहीं हूं. सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) मेरा वो दोस्त था जिससे मैं अपनी हर बात शेयर किया करता था. क्योंकि उसने मेरी जिंदगी में एक क्रिटिक की भूमिका निभाई थी.' विद्युत (Vidyut Jammwal) का ये ताजा वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़ें: Palak Tiwari ने चुस्त ड्रेस में दिखाईं बोल्ड अदाएं, VIDEO पर मर-मिटे फैंस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news