Palak Tiwari ने चुस्त ड्रेस में दिखाईं बोल्ड अदाएं, VIDEO पर मर-मिटे फैंस
Advertisement
trendingNow1981609

Palak Tiwari ने चुस्त ड्रेस में दिखाईं बोल्ड अदाएं, VIDEO पर मर-मिटे फैंस

Palak Tiwari Bold VIDEO: पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने अब एक शॉर्ट, चुस्त ड्रेस में अदाएं बिखेरकर अपने चाहने वालों को बेकरार कर दिया है. यह वीडियो उनके लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान का है.

Palak Tiwari ने चुस्त ड्रेस में दिखाईं बोल्ड अदाएं, VIDEO पर मर-मिटे फैंस

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी और बॉलीवुड की नई-नवेली एक्ट्रेस पलक तिवारी (Palak Tiwari) अपनी मां के नक्शे कदम पर हैं. उनके फैंस का कनेक्शन बना रहे इसके लिए वह लगातार इस कोशिश करती रहती हैं. अब उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट का एक मेकिंग वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह काफी ग्लैमरस अंदाज से अपने फैंस को घायल कर रही हैं. 

  1. मां श्वेता की राह पर पलक तिवारी
  2. अपनी स्टाइल से मचाया हंगामा
  3. वीडियो देखकर फिदा हैं फैंस

अंदाज है काफी बोल्ड

ये वीडियो श्वेता तिवारी के लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान का है. जिसमें वह एक स्ट्रिप्ड टाइट ड्रेस में कैमरे के सामने पोज देती दिख रही हैं. शूट के दौरान कभी वह अपनी जुल्फों से खेल रही हैं तो कभी बोल्ड अंदाज में लोगों को मोहित कर रही हैं. देखिए ये VIDEO...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

जमकर हो रही तारीफ

उनकी पोस्ट को जमकर तारीफ मिल रही है. वैसे भी पलक तिवारी की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और यही वजह है कि उनके पोस्ट तेजी से वायरल हो जाते हैं. पलक तिवारी (Palak Tiwari) की इस पोस्ट पर फैंस भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

डेब्यू फिल्म से पाईं तारीफें

बता दें कि पलक तिवारी (Palak Tiwari) की डेब्यू फिल्म फिल्म 'रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर' बीते महीने रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को विशाल मिश्रा ने निर्देशित किया है, जबकि विवेक ओबेरॉय, प्रेरणा वी अरोड़ा ने प्रोड्यूस किया है. पलक तिवारी के साथ-साथ विवेक ओबेरॉय भी इस फिल्म में नजर आए थे. पलक तिवारी, श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं. 

ये भी पढ़ें: अनुपमा - अनुज आएंगे करीब, सबके सामने करेंगे रोमांटिक डांस; गुस्से से आग बबूला होगा वनराज 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO-

Trending news