लोगों ने Siddharth और Shahnaz पर फिर बरसाया प्यार, नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा #SidNaazShines
Advertisement

लोगों ने Siddharth और Shahnaz पर फिर बरसाया प्यार, नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा #SidNaazShines

सिद्धार्थ ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की जिस शहनाज ने कमेंट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, 'आज मैं रोक नहीं पा रही खुद को कमेंट करने से, कोई इतना क्यूट कैसे हो सकती है.'

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की जोड़ी पूरे सीजन शहनाज गिल के साथ चर्चा में रही. ये दोनों 'बिग बॉस 13' के मुख्य आकर्षण थे. यह शो के इतिहास में सबसे लंबे समय तक चलने वाला सीजन था. लोगों ने इस जोड़ी का नाम सिडनाज (SidNaaz) रखा था. इस जोड़ी के प्यार-झगड़े, दोस्ती-रोमांस और कभी-कभार मजबूत बंधन शो पर देखते ही बनती थी. 

fallback

ऐसा कोई दिन नहीं था, जो सोशल मीडिया इस जोड़ी की चर्चा नहीं हुई हो. एक बार फिर यह जोड़ी ट्विटर पर नंबर वन पर ट्रेंड करने लगी है. ट्विटर पर लोग इस बार सिद्धार्थ और शहनाज को #SidNaazShines हेशटैग के साथ लगातार ट्वीट कर रहे हैं. वो इसलिए क्योंकि कुछ देर पहले ही सिद्धार्थ ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की जिस शहनाज ने कमेंट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, 'आज मैं रोक नहीं पा रही खुद को कमेंट करने से, कोई इतना क्यूट कैसे हो सकती है.' बस इसके बाद से ही लोगों ने ट्विटर पर ट्वीट करना शुरू कर दिया. तो आइए, देखते हैं कौन क्या ट्वीट कर रहा है. 

fallback

 

यकीन नहीं होता कि इस शो के 13वें सीजन को खत्म हुए लगभग तीन महीने गुजर चुके हैं, लेकिन इस जोड़ी की लोकप्रियता लोगों में इतना है कि अब लोग इसे भुला नहीं पाएं हैं. ट्विटर पर लगो इस जोड़ी पर फिर से अपने प्यार और समर्थन की बौछार कर रहे हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news