क्यों छोड़ा 'भूरी' ने कपिल शर्मा शो? दिया ऐसा जवाब, हो जाएंगे शॉक्ड
Advertisement
trendingNow12256425

क्यों छोड़ा 'भूरी' ने कपिल शर्मा शो? दिया ऐसा जवाब, हो जाएंगे शॉक्ड

Sumona Chakravarti ने कपिल शर्मा शो के लेकर ऐसी बात कह दी है कि उनका बयान वायरल हो रहा है. सुमोना ने कपिल के शो में हिस्सा ना लेने की वजह बताई. जिसके बाद हर कोई उनकी ही चर्चा कर रहा है.

 

सुमोना चक्रवर्ती और कपिल शर्मा

Sumona Chakravarti on Kapil Show: सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) कपिल शर्मा के शो में उनकी ऑन स्क्रीन वाइफ भूरी का रोल प्ले करती थीं. लेकिन इस बार सुमोना कपिल के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' में नजर आईं. जिसके बाद से कई तरह की सुगबुगाहट होने लगी. वहीं अब इस शो के पहले सीजन के ऑफ एयर होने के बाद एक्ट्रेस ने कपिल के शो में क्यों नजर नहीं आईं इसे लेकर चुप्पी तोड़ी है. अब एक्ट्रेस का ये बयान वायरल हो रहा है.

क्या कह गईं सुमोना?
भूरी के किरदार ने सुमोना को काफी पॉपुलैरिटी दिला दी थी. लेकिन अब जब 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' का हिस्सा सुमोना नहीं बनीं तो कई तरह की चर्चाएं होने लगीं. वहीं अब एक्ट्रेस ने शो का हिस्सा ना होने पर चुप्पी तोड़ी है. सुमोना ने कहा- 'मेरे पास इसका जवाब नहीं है. मैं जिस शो का हिस्सा थी वो किसी दूसरे चैनल पर आता था. वो तो जुलाई में ही बंद हो गया था. उसके बाद मेरी खुद की जर्नी चल रही है. मैं खुद की चीजें करने में लगी हुई थी. नेटवर्क बनाने में लगी हुई थी और लोगों से मिलने लग गई थी.' 

 

अभिषेक कुमार की वजह से शालीन भनोट ने साइन किया 'खतरों के खिलाड़ी 14', बोले- 'हर दूसरे दिन...'

अब खेलेंगी खतरों से
सुमोना चक्रवर्ती का ये बयान तेजी से वायरल हो रहा है. फिलहाल एक्ट्रेस अब एक नए शो में आने वाली हैं, जिसमें वो खतरों से खेलती नजर आएंगी. ये शो रोहित शेट्टी का शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 14' है. हालांकि शो के मेकर्स की तरफ से अभी तक कंटेस्टेंट्स के नामों का ऐलान नहीं किया गया है. आपको बता दें, सुमोना के अलावा कृष्णा श्रॉफ, निमृत कौर अहलूवालिया, गश्मीर महाजनी, आसिम रियाज के अलावा कई और सितारों के नामों की चर्चा है. सुमोना के करियर की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो से की थी. इसके बाद 'बड़े अच्छे लगते हैं' में नताशा का किरदार खूब फेमस हुआ था.

Trending news