'KBC 13' में सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ ने किया वर्कआउट, Amitabh Bachchan को किया इंप्रेस
Advertisement
trendingNow1992060

'KBC 13' में सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ ने किया वर्कआउट, Amitabh Bachchan को किया इंप्रेस

Kaun Banega Crorepati 13: जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) और सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) शो में गेस्ट के रूप में नजर आएंगे. इस बीच कुछ इतना मजेदार होने वाला है, जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) और सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) 'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) के 'शानदार शुक्रवार' स्पेशल एपिसोड में विशेष अतिथि के रूप में नजर आएंगे. वे हॉटसीट पर होंगे और मेजबान अमिताभ बच्चन के साथ खेल खेलेंगे. इस दौरान ये दोनों सेट पर ही वर्कआउट भी करते नजर आएंगे. 

  1. अमिताभ बच्चन हुए सुनील शेट्टी से इंप्रेस
  2. केबीसी के सेट पर एक्टर ने खोला फिटनेस सीक्रेट
  3. सेट पर ही जैक श्रॉफ और सुनील ने दिखाए फिटनेस मूव्स 

सेट पर ही दिखाएंगे फिटनेस मूव्स

'केबीसी 13' (KBC 13) के सेट पर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) और सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने कुछ फिटनेस मूव्स और एक्सरसाइज भी दिखाई. इस सरप्राइज ने वहां मौजूद सभी को प्रभावित किया. दरअसल, इस शो में बातचीत के दौरान अमिताभ बच्चन ने सुनील शेट्टी से उनकी फिट बॉडी का राज पूछा और उन्होंने जवाब दिया कि ऐसा इसलिए है क्योंकि वह हफ्ते में 6 दिन जिम जाते हैं.

fallback

जैकी श्रॉफ के बीडू पर मजेदार सवाल

अमिताभ बच्चन ने जैकी श्रॉफ की बीडू वाली भाषा पर सवाल किया. उन्होंने पूछा कि ये आपने कहां से सीखी, तब जैकी इस मामले में उल्टा अमिताभ बच्चन को ही फंसा देते हैं. जैकी कहते हैं कि हमारे यहां का माहौल ऐसा और दूसरा आप हमारे पहले से यहां थे. इसके बाद अमिताभ बच्चन हंसते हैं और अपनी फिल्म का एक फैमस डायलॉग सुना देते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

अमिताभ बच्चन ने की तारीफ 

सेट से एक सूत्र ने खुलासा किया, 'जब सुनील शेट्टी के साथ बातचीत के दौरान, अमिताभ बच्चन ने अभिनेता से उनके फिट शरीर के पीछे का 'राज' (रहस्य) पूछा. 60 वर्षीय अभिनेता जो दिन-ब-दिन छोटे होते जा रहे हैं, उन्होंने कहा कि वह सप्ताह में 6 दिन जिम जाते है. इसने न केवल दर्शकों को बल्कि मेजबान को भी चौंका दिया. फिट होने और स्वस्थ शरीर होने की बात करते हुए, सुनील शेट्टी ने जैकी श्रॉफ के साथ प्लैंक और लेग राइज जैसे कठिन एक्सरसाइज कीं, जिससे अमिताभ बच्चन अपने मेहमानों से बहुत प्रभावित हुए.' 'केबीसी 13' का 'शानदार शुक्रवार' 24 सितंबर को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा.

इसे भी पढ़ें: रेस्टोरेंट में साड़ी पहनकर महिला को नहीं मिली एंट्री, वीडियो पर भड़क गईं Richa Chadha

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news