Sunil Grover की किचन से हुई चोरी, VIDEO शेयर करके बताया- क्या हुआ गायब?
Advertisement

Sunil Grover की किचन से हुई चोरी, VIDEO शेयर करके बताया- क्या हुआ गायब?

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की किचन में एक बंदर ने बड़ी सफाई के साथ चोरी कर डाली है. ये वीडियो देखकर उनके फैंस की हंसी नहीं रुक रही...

फोटो साभार: Instagram@SunilGrover

नई दिल्ली: लोगों की प्यारी 'गुत्थी' यानी कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह आए दिन ऐसे वीडियो शेयर कर रहे हैं जो उनके फैंस को गुदगुदाने के साथ सुर्खियां भी बटोर रहे हैं. लेकिन अब सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी किचन में चोरी होते दिख रही है. चौंकाने वाली बात यह है कि चोरी करने वाला कोई आदमी नहीं बल्कि एक बंदर है. 

दही ले गया बंदर 

जी हां! सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की किचन में एक बंदर ने बड़ी सफाई के साथ चोरी कर डाली है. कॉमेडियन ने खुद इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि सुनील ग्रोवर की रसोई में एक बंदर आ गया है जो दही उठाकर भाग गया है. सुनील ग्रोवर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'दही ले गया'. देखिए ये वीडियो...

ओपन स्टाइल किचन

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि अभिनेता की किचन काफी ओपन स्टाइल की है. ऐसा भी हो सकता है कि यह किसी सेट पर बनाई गई टैंपरेरी किचन हो. खैर जो भी हो बंदर ने तो अपने खाने का इंतजाम कर ही लिया है. 

पहले बेचा था ऑरेंज जूस और छोले कुल्चे

बता दें कि बीते कुछ समय से सुनील ग्रोवर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. हाल ही में दो बार वह अपने वीडियो के कारण लोगों का ध्यान खींच चुके हैं. इन वीडियो में सुनील ग्रोवर ऑरेंज जूस और छोले कुल्चे बेचते नजर आए थे. 

इसे भी पढ़ें: Aamir khan अब करेंगे Elli Avrram संग रोमांस! फिल्म के FIRST LOOK ने मचाई धूम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news