'रामायण' के सीन कटने से बेहद नाराज हैं 'लक्ष्मण', वायरल हुआ सुनील लहरी का ये VIDEO

'रामायण' में बीच में से सीन काटे जाने पर 'लक्ष्मण' सुनील लहरी ने अपनी नाराजगी व्यक्त की है.

'रामायण' के सीन कटने से बेहद नाराज हैं 'लक्ष्मण', वायरल हुआ सुनील लहरी का ये VIDEO
फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: 'रामायण (Ramayan)' सिर्फ एक धारावाहिक नहीं है, बल्कि एक भाव है, लोगों की आस्था है और जुड़ाव है... अब जब टीवी पर 'रामायण' का रिपीट टेलीकास्ट शुरू हुआ तो लोगों ने दीवानों की तरह उसे फिर से देखना शुरू कर दिया. जिस धारावाहिक से लोगों के इमोशंस जुड़े हों, क्या वे उसके साथ जरा भी छेड़खानी बर्दाश्त करेंगे?

रामायण से जुड़ाव और नाराजगी
रामानंद सागर की 'रामायण' (Ramayan) के पुन: प्रसारण की खबर ने लोगों का दिल खुश कर दिया था. इस लॉकडाउन में अपने परिजनों के साथ बरसों पुराने इस धारावाहिक का रिपीट टेलीकास्ट देखने के लिए सभी बेहद उत्साहित थे. बच्चों और बड़ों, सभी में 'रामायण' को लेकर गजब का उत्साह था. रामायण के खत्म होते ही उत्तर रामायण का प्रसारण शुरू हो गया था और लोगों ने उतनी ही दीवानगी से उसका भी स्वागत किया. मगर अब लोग कुछ नाराज हैं और इसकी वजह बता रहे हैं रामायण के लक्ष्मण सुनील लहरी (Sunil Lahri).

कट रहे हैं सीन
प्रसारण के सभी रिकॉर्ड पार कर चुके धारावाहिक रामायण में लक्ष्मण का अहम किरदार निभाकर लोकप्रिय हुए सुनील लहरी एक बार फिर चर्चा में हैं. वे अक्सर अपने वीडियो शेयर कर इस धारावाहिक की शूटिंग से जुड़ी यादों को फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. मगर अपने लेटेस्ट वीडियो में वे कोई याद साझा नहीं कर रहे हैं, बल्कि चैनल के प्रति अपनी नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं. दरअसल, उत्तर रामायण में से कई सीन काट दिए गए हैं, जिसकी वजह से सुनील लहरी और रामायण के फैंस काफी नाराज हैं. उन्होंने वीडियो में कहा, 'उत्तर रामायण में कहीं से भी कोई भी सीन काटकर दर्शकों को दिखाए जा रहे हैं. मैं इस वीडियो के माध्यम से स्टार प्लस को कहना चाहता हूं कि आप इस तरह से कहीं से भी कुछ भी काटकर न दिखाएं.' 

वीडियो में उन्होंने ये भी कहा कि इस प्रकरण पर वे सोशल मीडिया पर आ रहे लोगों के संदेशों से सहमत हैं.

वीडियो भी देखें...

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें