Splitsvilla X4: उर्फी जावेद की एंट्री देखकर बाकी कंटेस्टेंट्स को लगा झटका! लड़कियां बोलीं- वो अजीब-सी...
Advertisement
trendingNow11447948

Splitsvilla X4: उर्फी जावेद की एंट्री देखकर बाकी कंटेस्टेंट्स को लगा झटका! लड़कियां बोलीं- वो अजीब-सी...

Urfi Javed Video: इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) स्पिलट्सविला 14 में धमाकेदार एंट्री करने जा रही हैं. उर्फी की एंट्री से बाकी कंटेस्टेंट्स को तगड़ा झटका लगने वाला है. 

उर्फी जावेद स्पिलट्सविला 14

Urfi Javed-Sunny Leone Splitsvilla 14: उर्फी जावेद (Urfi Javed) इंटरनेट पर अपने अतरंगी फैशन और स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह कभी घड़ियों से तो कभी मोबाइल फोन्स से अपनी ड्रेस तैयार कर लेती हैं. उर्फी (Urfi Javed Photos) का अब यह स्टाइल स्पिलट्सविला 14 में भी देखने को मिलने वाला है. जी हां...उर्फी जावेद (Urfi Javed) स्पिलट्सविला के नए सीजन में अपने फैशन का मसालेदार तड़का लगाती नजर आने वाली हैं. उर्फी जावेद (Urfi Javed New Show) के शो में एंट्री लेने पर बाकी कंटेस्टेंट्स को तगड़ा झटका लगता दिखाई देगा. 

उर्फी की एंट्री ने कंटेस्टेंट्स को दिया झटका 

उर्फी जावेद (Urfi Javed Video) की एंट्री स्पिलट्सविला 14 के तीसरे एपिसोड में दिखाई जाने वाली हैं. जहां उर्फी पहले ही दिन अपने फैशन स्टाइल से लोगों को हिला देने वाली हैं. हाल ही में स्पिलट्सविला (Splitsvilla 14) का नया प्रोमो रिलीज हुआ है, प्रोमो वीडियो में उर्फी की धमाकेदार एंट्री देख बाकी कंटेस्टेंट्स की आंखें खुली रह जाती हैं. 

उर्फी के ड्रेसिंग स्टाइल पर कॉमेंट 

स्पिलट्सविला में उर्फी (Urfi Javed New Video) की एंट्री देखकर एक कंटेस्टेंट कहती हैं- 'हमने देखा दूर से चलते हुए एक लड़की आ रही है, अजीब-सी शेल वाली ड्रेस पहनकर...' जैसे ही उर्फी करीब आती हैं, सभी कंटेस्टेंट्स जोर से एक साथ ओ माई गॉड कहते हुए शॉक हो जाती हैं. उर्फी की एंट्री ने सभी को हिलाकर रख दिया है. 

स्पिलट्सविला 14 (Splitsvilla 14 New Video) का एक अन्य वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें उर्फी (Urfi Javed) पहले ही दिन कैट-फाइट में उलझती दिख रही हैं. उर्फी के फैंस उनका बेबाक अंदाज स्पिलट्सविला में देखने के लिए बेताब हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

 

Trending news