खूबसूरती में बेटी निया शर्मा को टक्कर देती हैं उनकी मां, किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है टशन!
Advertisement

खूबसूरती में बेटी निया शर्मा को टक्कर देती हैं उनकी मां, किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है टशन!

निया शर्मा (Nia Sharma) की मां उषा शर्मा खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं है. हाल ही में उषा के बर्थडे की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें उनका दिलकश अंदाज फैंस का दिल जीत रहा है.

निया शर्मा

नई दिल्ली: टीवी की फेमस एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) बोल्डनेस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. उनके फैशन सेंस से लेकर हर लुक को बहुत पसंद किया जाता है. निया शर्मा ने हाल ही में अपनी मां उषा शर्मा (Usha Sharma) का बर्थडे सेलिब्रेट किया था जिसकी तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर छाए हुए हैं. तस्वीरों में उषा की खूबसूरती देखते ही बन रही है.

  1. निया शर्मा की मां हैं बहुत खूबसूरत
  2. इंटरनेट पर वायरल हुईं फोटोज
  3. आपने देखी क्या?
  4.  

खूबसूरती में बेटी को टक्कर देती हैं उषा

उषा शर्मा (Usha Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम पर अकाउंट भी मौजूद है जहां पर वह अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. उषा की खूबसूरत तस्वीरें देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. फैशन सेंस के मामले में उषा किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by USharma (@ushaa2863)

फोटोज देख उड़ जाएंगे होश

उषा शर्मा (Usha Sharma) ने अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसे फैंस ने जमकर लाइक किया है. निया अपनी मां के बेहद करीब है. उषा ने अधिकतर फोटोज अपनी बेटी के साथ पोस्ट की हैं जिसमें दोनों की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है. उषा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 3,277 फॉलोअर्स हैं और वह खुद सिर्फ 25 लोगों को फॉलो करती हैं जिसमें एक निया शर्मा (Nia Sharma) भी हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by USharma (@ushaa2863)

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by USharma (@ushaa2863)

'नहीं है तारीफ सुनने की आदत'

निया शर्मा (Nia Sharma) ने हाल ही में बताया कि जब उन्हें कोई हॉट या सेक्सी कहता है तो उन्हें कैसा महसूस होता है. हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA में छपी खबर के अनुसार पिंकविला से बात करते हुए, निया (Nia Sharma) ने इस बारे में खुलकर बात की है कि कैसे उन्हें कभी भी तारीफ सुनने या करने की आदत नहीं है. निया ने कहा, कोई मुझसे कहता है कि निया तुम बहुत सुंदर दिखती हो, तुम बहुत हॉट हो. और मैं इसे इस तरह लेती हूं, कि वह मुझे गलत बातें बताने की कोशिश क्यों कर रहा है. मुझे ये सब समझ में नहीं आता. मैं वह लड़की नहीं हूं. मैं हॉट नहीं हूं. मैं सिर्फ एक और लड़की हूं. मैं विनम्र होने की कोशिश कर रही हूं. यह सिर्फ मैं हूं. मैं तारीफ के लिए ये सब नहीं कर रही हूं. यह मेरा एजेंडा नहीं है.

इसे भी पढ़ें: सपना भाभी ने इन वेब सीरीज में भर-भरकर दिए बोल्ड सीन्स, फैमिली संग देखने की ना करें गलती

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news