Bollywood Wedding: दूल्हा बने टीवी के 'मामाजी', Pankaj Tripathi संग ये सितारे शादी में हुए शामिल
Advertisement
trendingNow11481582

Bollywood Wedding: दूल्हा बने टीवी के 'मामाजी', Pankaj Tripathi संग ये सितारे शादी में हुए शामिल

Hansika Motwani के बाद अब एक और एक्टर ने शादी कर ली है. इस एक्टर-कॉमेडियन की शादी में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) संग कई सितारे पहुंचे और आशीर्वाद दिया. आइए जानते हैं कि ये एक्टर कौन है जिसने सात फेरे लिए हैं...

Bollywood Wedding: दूल्हा बने टीवी के 'मामाजी', Pankaj Tripathi संग ये सितारे शादी में हुए शामिल

Paritosh Tripathi Wedding Photos: रिएलिटी टीवी शोज में 'मामाजी' का किरदार निभाने वाले परितोष त्रिपाठी (Paritosh Tripathi) हाल ही में शादी के बंधन में बंध गए. परितोष त्रिपाठी ने उत्तराखंड में एक खूबसूरत शादी की जिसमें कई सारे सितारों ने शिरकत की. परितोष ने अपनी गर्लफ्रेंड मीनाक्षी चंद (Meenakshi Chand) के साथ 10 दिसंबर, 2022 के दिन सात फेरे लिए और इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. बता दें कि परितोष और मीनाक्षी की शादी देहरादून में हुई. आइयए इस शादी के बारे में और डिटेल में जानते हैं...

दूल्हा बने टीवी के 'मामाजी' Paritosh Tripathi

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, परितोष त्रिपाठी (Paritosh Tripathi) ने देहरादून में मीनाक्षी चंद के साथ शादी की. परितोष ने शादी के बाद तस्वीरें शेयर की जिनमें एक्टर ने सफेद रंग का एक बंदगला पहना हुआ था और साथ में गुलाबी दोशाला ली हुई थी. मीनाक्षी ने भी रानी पिंक रंग का खूबसूरत लहंगा पहना हुआ था. दोनों साथ में काफी खुश लग रहे थे. 

Pankaj Tripathi संग ये सितारे शादी में हुए शामिल 

बता दें कि परितोष त्रिपाठी और मीनाक्षी चंद की शादी में टीवी इंडस्ट्री और बॉलीवुड के कई सितारे भी पहुंचे. इस खूबसूरत शादी में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) अपनी पत्नी मृदुला त्रिपाठी (Mridula Tripathi) में पहुंचे थे. साथ में, टीवी एक्टर और होस्ट ऋत्विक धनजानी (Rithwik Dhanjani) भी शादी का हिस्सा थे. 

परितोष और मीनाक्षी, दोनों ही अपनी शादी के तमाम फंक्शन्स की तस्वीरें और वीडियोज शेयर की हैं. इनमें हल्दी और मेहंदी भी शामिल हैं. पंकज त्रिपाठी भी शादी के दौरान पूजा करते नजर आ रहे हैं. पंकज त्रिपाठी और उनकी पत्नी के साथ कपल की बेटी भी शादी में आई है. ऐसा कहा जा रहा है कि बॉलीवुड वेडिंग्स में ये इस साल की आखिरी शादी हो सकती है.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news