शादी के बाद पहली बार नजर आईं सुरभि चंदना, पीले सूट में नई नवेली दुल्हन के चेहरे पर दिखा ग्लो
Advertisement

शादी के बाद पहली बार नजर आईं सुरभि चंदना, पीले सूट में नई नवेली दुल्हन के चेहरे पर दिखा ग्लो

Surbhi Chandna First Look After Marriage: टीवी की नागिन के रूप में मशहूर सुरभि चंदना का शादी के बाद पहला लुक सामने आ गया है. शादी के बाद वह पीले रंग के सूट और प्यारे से अंदाज में नजर आईं. ये वीडियो शादी के बाद का पहला क्लिप है जहां उनका लुक देखने को मिला है.

सुरभि चंदना

सुरभि चंदना की शादी के बाद पहली झलक सामने आ गई हैं. जयपुर में शादी रचाकर एक्ट्रेस मुंबई लौट आई हैं. इस दौरान वह पति करण शर्मा के साथ नजर आईं. उन्होंने पैप्स के बीच मिठाइयां भी बांटी. इस दौरान सुरभि चंदना के चेहरे पर नई नवेली दुल्हन वाला ग्लो भी खूब दमक रहा था. तो चलिए सुरभि चंदना की शादी के बाद की पहली वीडियो दिखाते हैं जिसमें वह बहुत ही प्यारी दिख रही हैं.

सुरभि चंदना ने 2 मार्च 2024 को जयपुर के चोमू पैलेस होटल में शाही अंदाज में शादी की. शादी का वेडिंग वीडियो वह पहले ही शेयर कर चुकी हैं.  जहां वह बहुत ही प्यारे लहंगे में नजर आईं. उन्होंने शादी में नाचते हुए एंट्री ली थी. तो चलिए अब आपको सुरभि चंदना की शादी के बाद का पहला लुक दिखाते हैं.

शादी के बाद सुरभि चंदना का पहला लुक
मुंबई एयरपोर्ट से सुरभि चंदना का वीडियो सामने आया है. जहां वह पीले रंग का सूट पहने दिख रही हैं. खुले बालों, हाथों में चूड़ा और माथे पर बिंदी लगाए बड़ी प्यारी लग रही हैं. उनके साथ पति करण शर्मा भी नजर आ रहे हैं. जो वाइफ को संभालते नजर आ रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सुरभि चंदना के पति
सुरभि चंदना का वीडियो देख फैंस उन्हें शुभकामनाएं देने लगे. कुछ ने कहा कि वह बहुत ही प्यारी लग रही हैं तो कुछ ने कहा कि थू थू किसी की नजर न लगे. मालूम हो, करण और सुरभि एक दूसरे को सालों से जानते हैं. साल 2010 से दोनों रिलेशनशिप में हैं. अब इस साल उन्होंने इस प्यार को शादी में बदला.

सुरभि चंदना के सीरियल
करण और सुरभि ने पिछले साल रोका किया था. दोनों ने गोवा में धूमधाम से फैमिली फंक्शन किया था. मालूम हो, सुरभि चंदना टीवी की मशहूर पर्सनैलिटी हैं. उन्होंने इश्कबाज से लेकर नागिन जैसे सुपरहिट सीरियल में काम किया है.

Trending news