Surbhi Chandna: जब सुरभि चंदना को मिली थी दांत फिक्स कराने की सलाह, फिर मां के कहने पर...
Advertisement

Surbhi Chandna: जब सुरभि चंदना को मिली थी दांत फिक्स कराने की सलाह, फिर मां के कहने पर...

Surbhi Chandna Was Rejected From Projects Due Her Teeth: टेलीविजन एक्ट्रेस सुरभि चंदना की शादी से पहले उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुरभि ने उस समय को याद किया, जब उन्हें इंडस्ट्री में काम पाने के लिए अपने दांत ठीक कराने के लिए कहा गया था. हालांकि, उन्होंने अपनी मां के कहने पर इस सलाह को नहीं माना था.

 

जब सुरभि चंदना को मिली थी काम पाने के लिए एक सलाह....

Surbhi Chandna Was Rejected From Projects Due Her Teeth: टेलीविजन एक्ट्रेस सुरभि चंदना अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा के साथ 2 मार्च को शादी करने के लिए तैयार हैं. सुरभि चंदना अपनी शादी के लिए राजस्थान पहुंच गईं, जहां उनका धूमधाम से स्वागत हुआ. शादी से एक दिन पहले सुरभि ने अपने दोस्तों के साथ बैचलर पार्टी की. इन सबके बीच सुरभि चंदना का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह रिजेक्शन और इंडस्ट्री के स्टैंर्ड ब्यूटी नियमों के बारे में बता रही हैं.

सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने इंटरव्यू में बताया कि अपने लुक की वजह से उन्हें इंडस्ट्री में रिजेक्शन झेलना पड़ा था. एक्ट्रेस ने उस वक्त को याद किया, जब उन्हें काम के लिए दांतों को फिक्स करवाने के लिए कहा गया था. हालांकि, उन्होंने इस बात को नहीं माना और बावजूद इसके फील्ड में सफलता हासिल की.

शादी से पहले सुरभि चंदना ने रातभर की बैचलर पार्टी, दोस्त, डांस, केक और ग्लैमरस लुक; देखें Inside PHOTOS

सुरभि चंदना को मिली थी दांत फिक्स करवाने की सलाह
सुरभि चंदना ने इंस्टेंट बॉलीवुड को दिए इंटरव्यू में उस वक्त के बारे में बात की, जब वह अपने दांतों में ब्रेसेस पहने वाली थी. लेकिन उन्हें उनकी मां ने रोक दिया. एक्ट्रेस ने कहा, ''जब मैं शोज के ऑडिशन के लिए जाती थी, तब किसी ने मुझे मेरे लुक्स को सबसे खराब सलाह दी थी. उन्होंने मुझे कहा था कि मुझे अपने दांतों को फिक्स करवा लेना चाहिए, नहीं तो मुझे इंडस्ट्री में कोई काम नहीं मिलेगा. 

कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर ने फिर उड़ाया एक दूसरे का मजाक, बोले- 'प्लेन से दूर ही...'

सुरभि की मां ने दांत फिक्स करवाने से रोका
सुरभि चंदना ने आगे कहा, ''मैंने इसे बहुत सीरियसली लिया और दातों को सीधा करने के लिए ब्रेसेस पहनने के लिए राजी भी हो गई. हालांकि, मेरी मां इसके लिए तैयार नहीं हुईं. उन्होंने कहा 'कोई बात नहीं, अगर तु्म्हें काम नहीं मिलेगा तो. मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा. लेकिन मैं तुम्हें तुममें कुछ बदलाव नहीं करने दूंगी. इसके बाद मेरे पहले ही शो में मुझे लीड निभाने का मौका मिला.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IB Showbiz (@ibshowbiz)

13 साल तक सुरभि-करण ने किया एक-दूसरे को डेट
बता दें कि सुरभि चंदना और करण शर्मा काफी समय से डेट कर रहे हैं. शुरुआत में दोनों अपने रिश्ते के बारे में चुप्पी साधे हुए थे. अब 13 साल की डेटिंग के बाद सुरभि  और करण अब अपने रिश्ते को अगले कदम पर ले जा रहे हैं. सुरभि और करण ने 2010 में डेटिंग शुरू की थी और हाल ही में अपनी शादी की खबर की घोषणा करके अपने रिश्ते का आधिकारिक खुलासा किया था. सुरभि चंदना और करण शर्मा की रोका सेरेमनी सितंबर 2023 में गोवा में हुई थी.

Trending news