व्हाइट लहंगे में अचानक फिसलकर यूं गिर पड़ीं टीवी की 'नागिन' Surbhi Jyoti, VIDEO VIRAL
Advertisement
trendingNow1808947

व्हाइट लहंगे में अचानक फिसलकर यूं गिर पड़ीं टीवी की 'नागिन' Surbhi Jyoti, VIDEO VIRAL

टीवी की इच्छाधारी नागिन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

व्हाइट लहंगे में अचानक फिसलकर यूं गिर पड़ीं टीवी की 'नागिन' Surbhi Jyoti, VIDEO VIRAL

नई दिल्ली: टीवी की इच्छाधारी नागिन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपने इंस्टाग्राम वॉल पर नए-नए फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.  'नागिन' फेम सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें वह अचानक सड़क पर चलते हुए गिर गई हैं.

  1. अचानक गिर पड़ी टीवी एक्ट्रेस 
  2. सुरभि चंदना का बीच सड़क पर पैर फिसला
  3. अब वीडियो हो रहा है जमकर वायरल

इन दिनों सुरभि ज्योति अपने शो 'कुबूल है 2 (Qubool Hai 2)' में नजर आ रही हैं. बीते कुछ दिनों से इस शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इस शूटिंग से सुरभि ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट (Surbhi Jyoti Instagram) पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह एक्ट्रेस अचानक फिसलकर धड़ाम से बीच सड़क पर गिरती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सुरभि ने सफेद रंग का लहंगा पहना हुआ है.  देखिए यह VIDEO...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

इस वीडियो को शेयर करते हुए सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने कैप्शन में लिखा है, 'थोड़ा जोया मूवमेंट.' अब यह वीडियो जमकर वायरल हो गया है. लोग इस मजेदार वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं और इसे शेयर करने की हिम्मत को लेकर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं. 

आपको बता दें कि एक्ट्रेस सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने अपने करियर की शुरुआत पंजाबी फिल्मों से की थी. इसके बाद वह टीवी के मशहूर सीरियल 'कुबूल है' में साल 2012 से नजर आईं. अब एक्ट्रेस जल्द ही 'कुबूल 2' में नजर आएंगी. 

VIDEO

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news