Charu Asopa Photo: सुष्मिता सेन की भाभी ने बेटी के साथ अकेले मनाया पहला 'फादर्स डे', मिलने भी नहीं आए पापा
Advertisement
trendingNow11226201

Charu Asopa Photo: सुष्मिता सेन की भाभी ने बेटी के साथ अकेले मनाया पहला 'फादर्स डे', मिलने भी नहीं आए पापा

Charu Asopa Photos: फादर्स डे (Father's Day) के मौके पर चारू असोपा (Charu Asopa) ने कुछ तस्वीरें शेयर कीं. इन फोटोज के सामने आते ही एक्ट्रेस के रिश्ते में दरार की खबरें सामने आने लगीं. ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने अकेले अपनी बेटी के साथ फादर्स डे मनाया.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

Charu Asopa Photos: बीते दिन यानी 19 जून को फादर्स डे (Father's Day) मनाया गया. सभी लोगों ने कल के दिन अपने पिता के प्रति आभार व्यक्त किया. वहीं दूसरी ओर जो पहली बार इस दिन को सेलिब्रेट कर रहे थे उन्होंने भी खुलकर इस दिन को जीया. लेकिन इसी दिन सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई अपनी बेटी जियाना के साथ इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए मौजूद नहीं थे.

चारू ने शेयर की फोटोज

सभी लोगों ने 19 जून यानी जून के तीसरे रविवार को फादर्स डे मनाया. इस मौके पर लोगों ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर कीं. टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) ने भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपनी बेटी जियाना सेन (Ziana Sen) के साथ नजर आ रही हैं. चारू असोपा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर किए हैं. इन फोटो में चारू असोपा अपनी बेटी जियाना सेन को गोद में लिए हुए नजर आ रही हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ziana Sen  (@ziana.sen)

 

बेटी के साथ मनाया 'फादर्स डे'

चारू असोपा (Charu Asopa) ने अपनी बेटी जियाना (Ziana Sen) के साथ 'फादर्स डे' मनाया है. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है कि सभी को हैप्पी फादर्स डे. मैं यानी जियाना सेन अपनी मां के साथ फादर्स डे इंजॉय कर रही हूं. इस फोटो के सामने आते ही खबरों का बाजार एक बार फिर गर्म हो गया है. इन तस्वीरों में चारू असोपा के पति और जियाना सेन के पिता राजीव सेन नहीं नजर आ रहे हैं. चारू असोपा और राजीव सेन के बीच शादी के बाद से कई बार अनबन की खबरें आ चुकी हैं. अब इस पोस्ट के सामने आने के बाद फैंस को एक बार फिर लग रहा है कि दोनों के बीच सब ठीक नहीं है.

चारू और राजीव के बीच सबकुछ ठीक नहीं

आपको बता दें कि चारू असोपा (Charu Asopa) और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajiv Sen) की शादी जून 2019 को हुई थी . इन दोनों की शादी को तकरीबन तीन साल हो गए हैं लेकिन आए दिन खबरें सामने आती रहती हैं कि इनके रिश्ते में कुछ ठीक नहीं चल रहा है. इन तीन सालों में इन दोनों एक-दूजे को अनफॉलो भी कर चुके हैं. यही नहीं, इन दोनों ने अपनी पहली एनिवर्सरी भी सेलिब्रेट नहीं की थी. कुछ समय बाद दोनों करीब आए आए और फिर रोमांटिक तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की, पिछले साल नवंबर में राजीव सेन और चारू असोपा एक बेटी के माता-पिता बने. लेकिन पिछले कई समय से राजीव अपनी बेटी और पत्नी के साथ नजर नहीं आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- सिद्धार्थ की मौत के बाद दुल्हन बनीं शहनाज गिल, कभी शरमाईं तो कभी झूमकर नाचीं

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news