'गोगी' को मिली जान से मारने की धमकी, दर्ज कराई FIR

 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के एक्टर समय शाह ने बताया कि उन्हें मगलवार यानी 27 अक्टूबर को एक आदमी ने धमकी दी है, जिसके बाद उन्होंने बोरीवली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. डीएनए से खास बातचीत में एक्टर ने खुलकर बताया कि वह आदमी दो बार पहले भी घर के आस-पास देखा गया.

'गोगी' को मिली जान से मारने की धमकी, दर्ज कराई FIR
डिजाइन फोटो.

नई दिल्ली: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के गोगी यानी समय शाह को जान से मारने की धमकी मिली है. समय शाह ने बताया कि उन्हें मगलवार यानी 27 अक्टूबर को एक आदमी ने धमकी दी है, जिसके बाद उन्होंने बोरीवली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. 

अनजान व्यक्ति ने दी समय को गालियां
समय शाह ने बताया कि इस तरह का व्यवहार उनके साथ पहली बार नहीं, बल्कि पहले भी हो चुका है. ये घटना उनके साथ बोरीवली में उनके घर के पास ही हुई है. डीएनए से खास बातचीत में एक्टर ने खुलकर बताया कि वह आदमी दो बार पहले भी घर के आस-पास देखा गया.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah actor Samay Shah gets life threat files police complaint

जान से मारने की समय को मिली धमकी
बातचीत के दौरान समय शाह ने बताया कि अज्ञात आदमी मंगलवार को अपने कई और साथियों के लाथ घर के बाहर आ गया. उसने लगातार गालियां और जान से मारने की धमकी दी. उन्होंने आगे बताया कि ऐसा उनके साथ तीसरी बार हुआ है. उनके अपार्टमेंट में अनजान व्यक्ति आ गया और लोगों से उनके बारे में पूछने लगा. गार्ड से भी अनजान व्यक्ति ने समय के बारे में पूछताछ की. 

शूटिंग से लौटने के बाद हुई घटना
इसके साथ ही समय ने बताया कि जैसे ही वे शूटिंग खत्म कर अपने घर पहुंचे तो वो अनजान व्यक्ति गालियां देने लगा. समय को धमकाते हुए उस व्यक्ति ने कहा, 'काट डालूंगा, जो देखना है देख लूंगा'. समय बताते हैं कि उनका किसी से भी कोई लड़ाई-झगड़ा नहीं है. वे इस बारे में बिल्कुल अनजान हैं. 
समय ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा कि ये जानकारी वे अपने फैन्स और अपने चाहने वालों के लिए साझा कर रहे हूं. इसके साथ ही उन्होंने सारी जानकारियां साझा की हैं.  

ये भी पढ़ें: Shahrukh Khan को फैंस से क्यों करनी पड़ी ऐसी गुजारिश