Bold Actress: तारक मेहता की इस एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, शॉर्ट्स का बटन खोलकर…
Advertisement
trendingNow11437571

Bold Actress: तारक मेहता की इस एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, शॉर्ट्स का बटन खोलकर…

Aradhana Hot Photos: टीवी एक्ट्रेस आराधना शर्मा का बोल्ड अंदाज सोशल मीडिया पर तहलका मचाता दिखाई दे रहा है. एक्ट्रेस की नई तस्वीर ने तो नेटीजन्स के पसीने ही छुड़ा दिए हैं.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक्ट्रेस

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Aradhana Sharma: तारक मेहता का उल्टा चश्मा करीब 14 सालों से टीवी दर्शकों को हंसा और गुदगुदा रहा है. इस शो के सभी किरदार लोगों को पसंद आते हैं. तारक मेहता के किरदार अपनी एक्टिंग और पर्सनल लाइफ को लेकर भी दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं. जेठालाल से लेकर बबिता जी की सोशल मीडिया पर खूब फैन-फॉलोइंग है. साथ ही एक ऐसे किरदार की भी खूब फैन-फॉलोइंग है जो स्क्रीन पर तो कम दिखाई देती है लेकिन जब भी आती है तहलका मचा देती है. फिर वह चाहे एक्टिंग से हो या फिर बोल्ड लुक्स को लेकर. 

आराधना शर्मा की लेटेस्ट फोटोज वायरल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दीप्ति का किरदार निभाने वाली आराधना शर्मा का रियल लाइफ अंदाज आपको चौंका सकता है. वह अक्सर सोशल मीडिया पर हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करके फैंस को सरप्राइज करती रहती हैं. हाल ही में भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. तारक मेहता की दीप्ति यानी आराधना शर्मा इन दिनों गोवा में छुट्टियां मना रही हैं. वह लगातार गोवा से अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर कर रही हैं.

आराधना की नई तस्वीरें तो बेहद ही सेंशुअस हैं. तस्वीरों में वह टाइगर प्रिंट की ब्रालेट पहने दिखाई दे रही हैं, साथ ही एक्ट्रेस ने ब्लू डेनिम शॉर्ट्स कैरी किए हैं. आराधना का बोल्ड अंदाज यहां नहीं खत्म होता है, उन्होंने शॉर्ट्स का बटन खोलकर सेंशुअस लुक दिया है. आराधना शर्मा की इन तस्वीरों को देखकर किसी के भी नवंबर के महीने में पसीने छूटने लग जाएंगे. 

आराधना शर्मा का वर्कफ्रंट 

एक्ट्रेस ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दीप्ति का किरदार निभाया है. इसी के साथ आराधना स्पिलट्सविला 12 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं. आराधना ने अलादीन: नाम तो सुना होगा और स्पाई बहू के साथ चन्ना मेरेया सीरियल में भी काम किया है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news