'तारक मेहता...' के जेठालाल का नाम सुनते ही बबीता जी का मूड हो गया ऑफ, बोलीं- कभी तो रहने दो
Advertisement
trendingNow12393442

'तारक मेहता...' के जेठालाल का नाम सुनते ही बबीता जी का मूड हो गया ऑफ, बोलीं- कभी तो रहने दो

Taarak Mehta शो में बबीता जी का रोल प्ले करने वाली मुनमुन दत्ता हाल ही में अपनी मां के साथ दिखीं. एक्ट्रेस ने बातों ही बातों जेठालाल का नाम सुनकर ऐसे रिएक्ट किया कि हर कोई उन्हें देखकर चौंक गया.

 

मुनमुन दत्ता और जेठालाल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो में जेठालाल (Jethalal) और बबीता (Babita Ji) की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. इन दोनों सितारों को एक साथ स्क्रीन पर देखना फैंस को काफी पसंद है. लेकिन हाल ही में जब मुनमुन अपनी मां के साथ स्पॉट हुईं तो एक्टर का नाम सुनते ही ऐसा रिएक्ट किया कि लोग उनका रिएक्शन देख दंग रहे गए. 

पैपराजी ने खींची मुनमुन दत्ता की टांग
इस कॉमेडी शो में मुनमुन दत्ता लंबे वक्त से बबीता जी का रोल प्ले कर रही हैं. अपने बर्थडे पर हाल ही में मां के साथ स्पॉट हुईं. ऐसे में पैपराजी ने एक्ट्रेस से पूछा कि अपने बर्थडे पर जेठालाल जी को जरूर बुलाइएगा. मुनमुन ने जैसे ही ये नाम सुना तो उनका मूड ऑफ हो गया. यहां तक कि उनके फेस पर डिसअपॉइंट वाले एक्सप्रेशन भी दिखे. एक्ट्रेस ने तुरंत कहा- 'अरे भाई...कभी तो रहने दो. शो अलग है रियल लाइफ अलग है.' इसके बाद मुनमुन ने अपनी मां के साथ खड़े होकर जमकर पोज दिए.

पकड़ा गया गुरुचरण सिंह का झूठ! नहीं मिला काम तो उछाला था असित मोदी पर कीचड़; अब करीबी ने बताई एक्टर की असलियत

 

 

फैंस कर रहे रिएक्ट
मुनमुन दत्ता के इस वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'जहां बबीता जी वहां जेठालाल.' दूसरे फॉलोअर ने लिखा- 'जेठालाल खुश हो जाएगा, ये वीडियो देखकर'. तीसरे यूजर ने लिखा- 'जेठालाल सोच रहा होगा, ठुकराकर मेरा इंतकाम देखेगी.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@mmoonstar)

यूट्यूब पर बनाए जा रहे थे अश्लील वीडियो, छापे जा रहे थे 'जेठालाल' के नाम पर नोट, अब आया कोर्ट का फैसला

 

बहुत कम बचे पुराने सितारे
'तारक मेहता' शो में अब पुराने सितारे काफी कम बचे हैं. ज्यादार पुराने सितारों ने शो छोड़ दिया है और उनकी जगह नए सितारे आ गए हैं तो वहीं दयाबेन यानी कि दिशा वकानी के शो छोड़ने के बाद फिलहाल अभी तक कोई भी शो में नहीं आया. ये शो टेलीविजन पर चलने वाला सबसे लंबा रनिंग शो है.

Trending news