Taarak Mehta की 'नई Daya Bhabhi' आई सामने! सिनचैन संग किया खूब गरबा
Advertisement

Taarak Mehta की 'नई Daya Bhabhi' आई सामने! सिनचैन संग किया खूब गरबा

कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'  (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को मनाने की कोशिशों में लगातार पाखी उर्फ ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) लगी हुई हैं. लगातार एक्ट्रेस दया भाभी बनकर लोगों को रिझा रही हैं. 

डिजाइन फोटो.

नई दिल्ली: टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के हर किरदार को लोग खूब पसंद करते हैं. सई और विराट की नोंकझोंक, पाखी की चालें और सम्राट का इस तरह घर वापस आना. यह सब मिलकर शो को टीआरपी की लिस्ट में हमेशा अव्वल नंबर पर रहता है. शो के कैरेक्टर्स जितने सीरियस ऑनस्क्रीन दिखते हैं उतने ही ज्यादा मजेदार वो ऑफस्क्रीन में होते हैं और इसका हालिया सबूत है पाखी का एक वीडियो. 

  1. तारक मेहता की नई 'दया भाभी'
  2. ऐश्वर्या शर्मा ने उतारी दया भाभी की नकल
  3. वायरल हुआ वीडियो

दयाबेन और शिनचैन का मिलन

'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) पाखी का किरदार निभाने वाली ऐश्वर्या शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में वो दया भाभी की आवाज में डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वो शिनचैन को गरबा करने के लिए कह रही हैं. यह वीडियो काफी मजेदार है और ऐश्वर्या शर्मा ने बड़ी खूबसूरती से दया बेन की नकल उतारी. वीडियो देखने के लिए क्लिक करें.

दया और पाखी

आपको बता दें, दयाबेन कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का एक किरदार है. जो जेठालाल की पत्नी हैं. शो में दयाबेन का रोल निभाया करती थीं दिशा वकानी (Disha Vakani). लेकिन उन्होंने शो को छोड़ दिया है और अभी तक शो में दूसरी दया भाभी की एंट्री नहीं हुई है. शो कै फैंस को अब भी दया भाभी के लौटने का इंतजार है. दूसरी तरफ 'गुम है किसी के प्यार में' पाखी का रोल निभा रहीं ऐश्वर्या शर्मा शो में वैंप का रोल निभा रही हैं. 

पाखी और विराट का प्यार

आपको बता दें, ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) भले ही पाखी के रूप में सई और विराट की जिंदगी में दखलअंदाजी देती नजर आती हैं. लेकिन असल जिंदगी में वो विराट के साथ अपनी जिंदगी गुजारने जा रही हैं. दोनों का रोका हो चुका है और जल्द ही वो शादी के बंधन में बंध जाएंगी. यही नहीं, नील भट्ट (Neil Bhatt) के प्यार में ओतप्रोट ऐश्वर्या शर्मा ने उनके नाम का टैटू अपनी कलाई पर भी गुदवा लिया है.  

यह भी पढ़ें- देवयानी को पता चलेगा सई का बड़ा राज, चालाकी से करवा देगी मुंह पर ताला बंद

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO-

Trending news