Taarak Mehta के 'डॉ. हाथी' Nirmal Soni ने सुपरहिट गाने में किया था काम, 90's के हर बच्चे का था फेवरेट

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम निर्मल सोनी (Nirmal Soni) सालों से टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. वो डेली सोप ही नहीं बल्कि म्यूजिक वीडियो में भी काम कर चुके हैं.   

Taarak Mehta के 'डॉ. हाथी' Nirmal Soni ने सुपरहिट गाने में किया था काम, 90's के हर बच्चे का था फेवरेट
निर्मल सोनी, फाइल फोटो.

नई दिल्ली: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में डॉ. हाथी की भूमिका में नजर आने वाले निर्मल सोनी काफी सालों से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. उन्होंने कई डेली सोप्स में काम किया है. उनके कई किरदारों को लोगों ने खूब पसंद भी किया है. निर्मल सोनी (Nirmal Soni) ने एक हिट म्यूजिक वीडियो के लिए भी काम किया था. ये म्यूजिक वीडियो हाल का नहीं, बल्कि काफी पुराना है. 

इस गाने में आए थे नजर

90 के दशक का हर बच्चा वॉकमैन पर गाने सुनकर बड़ा हुआ है और उन दिनों आर्यन बैंड (Aryan Band) के गाने सुनना लोगों को खूब पसंद था. साल 2001 में आर्यन बैंड के सिंगर सदासिवान का एक गाना रिलीज हुआ था, जो रातों-रात हिट हो गया था. गाने का नाम था, 'तेरी आंखों को देखा है' (Teri Aankhon Ko Dekha Hai). लोगों को ये गाना खूब पसंद आया था. इस गाने में निर्मल सोनी (Nirmal Soni) भी नजर आए थे. 

बने थे मेल लीड के दोस्त

गाने में एक क्यूट लव स्टोरी को दिखाया गया था. इस गाने के वीडियो में लीड रोल में एक्टर सैलेश गुलबानी और नंदिनी सिंह ने नजर आए थे. ‘देखा है तेरी आंखों में’ 90 के दशक के पॉपुलर म्यूजिक बैंड आर्यन्स का एक चार्टबस्टर गाना था. इस गाने में ही निर्मल सोनी (Nirmal Soni) भी नजर आए. लीड रोल में उनकी भूमिका तो नहीं थी, लेकिन वो लीड एक्टर के दोस्त बने नजर आए थे. 

देखने को मिला था क्यूट साइड

निर्मल सोनी (Nirmal Soni) इस गाने में कॉफी शॉप में काम करते दिखे थे. गाने में उनका क्यूट साइड लोगों को देखने को मिला था. ऑरेंज शर्ट और सर पर कैप लगाए निर्मल सोनी पर सभी का ध्यान गया था, लेकिन शायद अब कम ही लोगों को याद होगा कि वो क्यूट से लगने वाले निर्मल ही 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में डॉ. हाथी का किरदार निभा रहे हैं. 

 

कवि कुमार की जगह निर्मल को किया गया था कास्ट

बता दें, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में पहले निर्मल सोनी (Nirmal Soni) डॉ. हाथी का किरदार नहीं निभाते थे, बल्कि कवि कुमार इस रोल में नजर आते थे. निर्मल पहले शो में कुछ एपिसोड में डॉ. हाथी के भाई बने नजर आए थे. बाद में कवि कुमार के निधन के बाद इन्हें डॉ. हाथी का किरदार ऑफर किया गया और तब से ये इस किरदार में नजर आने लगे हैं. 

VIDEO

ये भी पढ़ें: अनुपमा मांगेगी समर और नंदिनी के रिश्ते की भीख, बर्थडे पर होगा शादी का ऐलान!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.