Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Palak की पोस्‍ट पर Samay ने किया ऐसा कमेंट, जबाव में मिला ये इमोजी
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Palak की पोस्‍ट पर Samay ने किया ऐसा कमेंट, जबाव में मिला ये इमोजी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो के कलाकार पलक सिधवानी और समय शाह के बीच सोशल  मीडिया पर हुए संवाद ने लोगों का ध्‍यान खींचा है. हाल ही में समय ने पलक की पोस्‍ट पर 'kiss' वाले इमोजी के साथ रिएक्‍शन दिया है. 

समय शाह और पलक सिधवानी (फोटो साभार: इंस्‍टाग्राम)

नई दिल्‍ली: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो और उसके किरदार हमेशा ही चर्चा में रहते हैं. फिर चाहे इसके पीछे की वजह शो में हुई कोई मजेदार घटना हो या इन कैरेक्‍टर्स की निजी जिंदगी से जुड़ी कोई खबर. एक बार फिर शो के 2 कलाकार अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं. ये कलाकार हैं, सोनू का किरदार निभाने वाली पलक सिधवानी (Palak Sidhwani) और गोगी का रोल निभाने वाले समय शाह (Samay Shah). शो में तो ये कैरेक्‍टर्स आपस में अच्‍छे दोस्‍त हैं ही लेकिन अब उनकी निजी जिंदगी को लेकर भी कुछ ऐसी ही अफवाहे उड़ रही हैं. 

  1. सोशल मीडिया पर सोनू-गोगी के संवाद ने खींचा लोगों का ध्‍यान 
  2. समय ने पलक की पोस्‍ट पर भेजा  'kiss' वाला इमोजी 
  3. पलक ने रिप्‍लाई में भेजा हार्ट वाला इमोजी 

पलक की फोटो पर शाह ने किया ऐसा कमेंट 

इसमें कोई दो राय नहीं है कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की कलाकार पलक सिधवानी बहुत खूबसूरत हैं और अक्‍सर ही इंस्‍टाग्राम पर अपनी शानदार तस्‍वीरें पोस्‍ट करती रहती हैं. वह अपने फॉलोअर्स  को फैमिली की तरह ट्रीट करती हैं. हाल ही में उन्‍होंने ब्‍लैक एंड व्‍हाइट चैक वाले टॉप और ऑफ व्‍हाइट पैंट में अपनी फोटो शेयर की. साथ ही कैप्‍शन में लिखा, 'हाय, इंस्‍टाग्राम फैमिली, कैसा चल रहा है ?!' पलक की इस पोस्‍ट पर समय शाह ने कमेंट सेक्‍शन में किस वाला इमोजी डाल दिया. बस, फिर क्‍या था पलक ने भी दिल वाले इमोजी के साथ उनके कमेंट का रिप्‍लाई दिया. 

 

ये भी पढ़ें: 'गोगी' को मिली जान से मारने की धमकी, दर्ज कराई FIR

ऐसे मिला था पलक को सोनू का रोल 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में सोनू का रोल निभा रहीं निधि भानुशाली ने पिछले साल यह शो छोड़ दिया था. इसके बाद उनकी जगह पर पलक सिधवानी को लिया गया लेकिन शो के प्रशंसकों ने उन्‍हें बड़ी मुश्किल से स्‍वीकार किया. पलक सिधवानी ने मायापुरी को बताया था कि उन्‍होंने 'Hostages' वेब सीरीज में रोनित रॉय और टिस्का चोपड़ा के साथ काम किया था और उनके छोटे से रोल को भी अच्‍छी सराहना मिली थी. इस सीरीज के लिए जिन्‍होंने उनका चुनाव किया था वही 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की कास्टिंग निर्देशक भी थीं. लिहाजा निधि भानुशाली के जाने के बाद पलक को यह रोल ऑफर हुआ और उन्‍होंने झट से इसे स्‍वीकार कर लिया. 

VIDEO

Trending news