Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दयाबेन की वापसी के लिए अनशन करेंगे जेठालाल! छोड़ेंगे खाना-पीना
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दयाबेन की वापसी के लिए अनशन करेंगे जेठालाल! छोड़ेंगे खाना-पीना

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Spoiler Alert: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पिछले 5 सालों से दयाबेन शो से नदारद हैं. अब खबर है कि जल्द ही दयाबेन की वापसी होगी क्योंकि जेठालाल ने उन्हें वापस लाने की ठान ली है और इसके लिए उन्होंने निकाल ली है एक तरकीब. 

फोटो - सोशल मीडिया

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Upcoming Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन अहमदाबाद जा बैठी हैं और ऐसी जा बैठीं कि आने का नाम ही नहीं ले रही हैं. उन्होंने वापस लाने की लाख कोशिशें हो चुकी हैं लेकिन इस बार वो वापसी के मूड में नहीं है. शो के दर्शक तो इससे निराश हैं ही लेकिन दयाबेन के गोकुलधाम में ना होने का सबसे ज्यादा असर पड़ा है जेठालाल पर जिन्हें सबसे ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. भई...दयाबेन के जाने से उनकी तो मानो दुनिया ही सूनी हो गई है. लेकिन अब जेठालाल ने अपनी दया को वापस लाने की ठान ली है. 

दया के लिए अनशन करेंगे जेठालाल
जी हां....खबर है कि जेठालाल के पास अब दयाबेन को लाने का कोई चारा नहीं बचा है. लिहाजा अब वो ऐसा कदम उठाने वाले हैं कि चाहे ना चाहे दयाबेन को गोकुलधाम सोसायटी में आना ही होगा। जेठालाल अब अपनी दया के लिए अनशन पर बैठने वाले हैं. हाल ही में शो के निर्माता असित मोदी ने खुद ये रिवील किया कि दयाबेन को वापस लाने के लिए जेठालाल खाना-पीना तक छोड़ने वाले हैं जिसके बाद दया को वापस आना ही होगा. 

जल्द होने जा रही है दयाबेन की वापसी
ये बात तय है कि दिशा वकानी फिलहाल शो में वापसी नहीं करेंगी और उनके इंतजार में मेकर्स ने 5 साल निकाल दिए हैं. हालांकि अभी भी दिशा की वापसी का इंतजार मेकर्स को हैं लेकिन उन्होंने नई दयाबेन की तलाश भी शुरू कर दी है. उनकी वापसी के लिए कहानी तैयारी की जा चुकी हैं, इतने समय के बाद उनकी शो में कैसे एंट्री होगी ये बात तय हो चुकी है लेकिन सिर्फ इंतजार है तो सही दया के मिलने का. जिसके लिए ऑडिशन जारी है. जैसे ही सही और सटीक चेहरा मिल जाएगा वैसे ही शो में दयाबेन के किरदार की वापसी हो जाएगी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news