Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: अमेरिका चले जेठालाल, बापूजी को दिखा घर में अनजान साया, मचा हंगामा!
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: अमेरिका चले जेठालाल, बापूजी को दिखा घर में अनजान साया, मचा हंगामा!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Episode: जेठालाल पहले ही सोसायटी से बाहर हैं और बापूजी घर में अकेले हैं. ऐसे में अब सुबह होते ही गोकुलधाम में हंगामा होना लाजिमी है. वैसे आपको बता दें कि पहले भी जब जेठालाल विदेश गए थे तब भी सोसायटी में खूब हंगामा मचा था

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (फोटो - सोशल मीडिया)

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Upcoming Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जल्द ही अब बड़ा ट्विस्ट आने जा रहा है. दरअसल, जेठलाल (Episode) के अमेरिका जाने की खबर जब से मिली है तब से हर कोई काफी खुश नजर आ रही है. वहीं गड़ा परिवार की खुशियो का तो मानो ठिकाना ही नहीं है. पूरी तैयारी के बाद अब जेठालाल अमेरिका जाने के लिए पूरी तरह तैयार है लेकिन क्या गोकुलधाम सोसायटी (Gokuldham Society) में अब कुछ बुरा होने जा रहा है. क्या जेठालाल (jethalal) के अमेरिका जाने के बाद आने वाला है कोई बड़ा संकट? कम से कम शो के नए प्रोमो को देखकर तो यही लग रहा है कि सोसायटी में जल्द ही कुछ बुरा होने वाला है. 

भूत से डरे बापूजी 
जी हां...गोकुलधाम सोसायटी में भूत. पहले भी सोसायटी में जब-जब भूत का साया मंडराया तो सोसायटी वालों की हालत पतली हो गई थी और अब एक बार फिर ऐसा ही होने रहा है. जेठालाल अमेरिका चले गए हैं. दयाबेन पहले से ही अहमदाबाद में हैं और टप्पू पढ़ाई के सिलसिले में मुंबई से बाहर हैं. यानि बापूजी घर में अकेले हैं. ऐसे में डरना लाजिमी है. होगा ये कि बापूजी को घर में अजीब आवाज सुनाई देगी जिससे वो काफी डर जाएंगे और इन आवाजों से साफ है कि सोसायटी में कोई अंजान साया मंडरा रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TMKOC_Neela Film Productions (@taarakmehtakaooltahchashmahnfp)

अब क्या करेंगे सोसायटी वाले
जेठालाल पहले ही सोसायटी से बाहर हैं और बापूजी घर में अकेले हैं. ऐसे में अब सुबह होते ही गोकुलधाम में हंगामा होना लाजिमी है. वैसे आपको बता दें कि पहले भी जब जेठालाल विदेश गए थे तब भी सोसायटी में खूब हंगामा मचा था और एब एक बार फिर वहीं देखने को मिल रहा है. वहीं बापूजी को भूत से कितना डर लगता है वो हम सब बखूबी जानते हैं ऐसे में अकेले बापूजी रात कैसे काटेंगे ये देखना वाकई दिलचस्प होने वाला है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news