Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के नट्टू काका ने खुद किया अपनी आर्थिक हालत का खुलासा
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के नट्टू काका ने खुद किया अपनी आर्थिक हालत का खुलासा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो के 'नट्टू काका' यानी एक्टर घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) ने एक अफवाह को लेकर लोगों को फटकार लगाई.

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: महामारी के कारण, सभी उम्रदराज कलाकार महाराष्ट्र के बाहर अपने-अपने टीवी शो की शूटिंग में शामिल नहीं हो सके हैं. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के नट्टू काका का किरदार निभाने वाले अभिनेता घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak)  भी अपनी टीम में शामिल नहीं हुए. जिसके बाद खबर सामने आई कि उनकी आर्थिक हालत ठीक नहीं है. अब इस खबर को लेकर घनश्याम नायक ने खुद सच्चाई बताई है. 

मैं बेरोजगार नहीं हूं

ऐसी अफवाहें चल रही हैं कि नट्टू काका के आय का कोई स्रोत नहीं होने के कारण वह फाइनेंशियल क्राइसिस से गुजर रहे हैं. इन अफवाहों से परेशान होकर उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए सच बताया. नट्टू काका कहते हैं, 'मुझे समझ नहीं आता कि लोग इस तरह की नकारात्मकता क्यों फैलाते हैं? मैंने शो से ब्रेक नहीं लिया है. हालात ऐसे हैं कि सीनियर एक्टर्स महाराष्ट्र के बाहर शूटिंग नहीं कर रहे हैं. हम सुरक्षा प्रोटोकॉल फॉलो कर रहे हैं और यह हमारे अपने हित में है कि निर्माताओं ने यह निर्णय लिया है. मैं बेरोजगार नहीं हूं, टीम हमारी देखभाल कर रही है और मुझे उम्मीद है कि जैसे ही वे मुंबई वापस आएंगे, मैं शूटिंग फिर से शुरू कर दूंगा.'

पिछले महीने हुई थी सर्जरी

कई टीवी शो और फिल्मों का हिस्सा रह चुके घनश्याम नायक की कुछ महीने पहले एक सर्जरी हुई थी और अब वह ठीक हो गए हैं. अपने वित्तीय संकट के बारे में अफवाहों को स्पष्ट करते हुए, उन्होंने कहा, 'मैं किसी भी वित्तीय संकट से पीड़ित नहीं हूं. मैं अपने पोते-पोतियों के साथ घर पर अपने समय का आनंद ले रहा हूं और मेरे बच्चे वास्तव में उन लोगों की मदद कर रहे हैं जिन्हें किसी भी तरह की मदद की जरूरत है. मैं न तो बेरोजगार हूं और न ही किसी भी वित्तीय संकट से पीड़ित.'

इन सीरियल में किया काम

घनश्याम नायक पिछले कुछ वर्षों में कई गुजराती नाटकों और स्टेज शो में दिखाई दिए हैं. उन्हें 'खिचड़ी', 'साराभाई वर्जेस साराभाई', 'दिल मिल गए', 'सारथी' और गुजराती शो, 'छोटा छेड़ा' जैसे लोकप्रिय टेलीविजन शो में देखा जा चुका है. उन्होंने बरसात, घटक, इश्क, तेरा जादू चल गया और हम दिल दे चुके सनम और तेरे नाम जैसी फिल्मों में भी कई छोटी भूमिकाएं निभाई हैं.

इसे भी पढ़ें: Sushmita Sen ने कबूल किए वे 'गुनाह', बोलीं- 'दुख होता है'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news