बावरी ने दयाबेन के शो छोड़ने पर किया चौंकाने वाला खुलासा, बोलीं-असित मोदी ने उनके साथ भी...
Advertisement
trendingNow11703340

बावरी ने दयाबेन के शो छोड़ने पर किया चौंकाने वाला खुलासा, बोलीं-असित मोदी ने उनके साथ भी...

Taarak Mehta ka ooltah chashmah: एक इंटरव्यू में मोनिका ने कई और बातें भी कही हैं. उन्होंने शो में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी के कमबैक पर चौंकाने वाला खुलासा किया है. दिशा 2017 से शो से दूर हैं.

बावरी ने दयाबेन के शो छोड़ने पर किया चौंकाने वाला खुलासा, बोलीं-असित मोदी ने उनके साथ भी...

Disha Vakani in Taarak Mehta Ka Ooltah Chasmah: टीवी का पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chasmah) इन दिनों काफी विवादों में है. शो में मिसेज रोशन सोढ़ी का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री (Jenifer Mistry) ने प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी पर सेक्सुअल हेरेसमेंट के आरोप लगा दिए जिसके बाद हंगामा मच गया. इसके बाद शो में बावरी का रोल निभाने वाली मोनिका भदौरिया (Monika Bhadauriya) भी सामने आईं और असित मोदी पर कई आरोप लगा दिए. उन्होंने कहा कि सेट पर असित एक्टर्स को कुत्ते की तरह ट्रीट करते हैं और एक्टर्स के साथ बेहद बुरा व्यवहार किया जाता है.

अब एक इंटरव्यू में मोनिका ने कई और बातें भी कही हैं. उन्होंने शो में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी के कमबैक पर चौंकाने वाला खुलासा किया है. दिशा 2017 से शो से दूर हैं. वह मैटरनिटी लीव लेने के बाद शो में वापस नहीं लौटी हैं. मोनिका ने दिशा के बारे में कहा, वो शो में वापस नहीं आना चाहती हैं. कोई इस शो में वापस नहीं आना चाहता है, मुझे नहीं लगता कि कोई ऐसा करना चाहेगा. मोनिका ने आगे कहा, असित कुमार मोदी सेट पर सबके साथ एक जैसा ही पेश आते हैं. उन्होंने दिशा के साथ भी मिसबिहेव किया होगा. लेकिन दिशा ने इसे सीरियसली नहीं लिया होगा और सोचा होगा कि छोड़ो कोई बात नहीं, जाने दो आदि.

दिशा वापस नहीं आने वाली हैं, वो शो की लीड थीं और इतने लंबे समय से गायब हैं. आपको नहीं लगता कि उन लोगों ने उन्हें वापस लाने के लिए पुरजोर कोशिश की होगी? लेकिन वो शो से कन्नी काट चुकी हैं. मोनिका ने ये भी कहा कि मौजूदा समय में शो में काम करने वाले एक्टर्स असित के खिलाफ मुंह नहीं खोलना चाहते क्योंकि शो से उनकी रोजी रोटी चल रही है तो वो कैसे मुंह खोल सकते हैं. इसी वजह से शो की ओरिजिनल स्टारकास्ट में से लगभग कई लोग शो को छोड़कर जा चुके हैं और उन्हें भरोसा है कि जल्द ही और भी कई एक्टर्स शो छोड़ देंगे. 

 

Trending news