Ali Asgar Child: 'कपिल शर्मा शो' में काम करने की वजह से इस एक्टर के बच्चे होते थे शर्मिंदा, मिलते थे ऐसे-ऐसे ताने
Advertisement

Ali Asgar Child: 'कपिल शर्मा शो' में काम करने की वजह से इस एक्टर के बच्चे होते थे शर्मिंदा, मिलते थे ऐसे-ऐसे ताने

Ali Asgar Tragedy: 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में कभी दादी का रोल निभाने वाले अली असगर की असली कहानी सामने आई है. एक्टर के बच्चों को उनके रोल की वजह से काफी जिल्लतें उठानी पड़ी थीं.

Ali Asgar

The Kapil Sharma Show Fame Ali Asgar Tragedy: मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) एक बार फिर लौट आया है अपने नए चार्म के साथ. इस बार कलाकार भी नए हैं और शो का अंदाज भी. यह शो काफी सालों से लोगों का मनोरंजन करता चला आ रहा है. इस शो से जुड़े कलाकारों को लोग आज भी बखूबी जानते हैं लेकिन क्या आपको पता है कि इसी शो की वजह से एक्टर के बच्चे खूब शर्मिंदा भी होते थे क्योंकि उन्हें उनके पापा की वजह से स्कूल में बच्चे खूब ताने दिया करते थे और इस बात का खुलासा हाल ही में एक रिएलिटी शो में हुआ.

बच्चों ने किया इमोशनल

सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्सा रह चुके अली असगर ने हिस्सा लिया है. इस शो में एक्टर के बच्चों का एक वीडियो सामने आया, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे कपिल शर्मा शो का हिस्सा बनने की वजह से उन्हें स्कूल में कई तरह के ताने सुनने को मिला करते थे. वीडियो में अदा ने अपने पिता के काम की वजह से स्कूल में हुई ट्रोलिंग के बारे में बात की और कहा कि हमारे स्कूल के दोस्त हमें चिढ़ाते थे. वे कहते थे, आपकी दो मां हैं. वे दादी का बेटा, दादी की बेटी, बसंती आदि कहते थे. हालांकि, उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें ट्रोलिंग की परवाह नहीं है और दूसरों को हंसाने के लिए खुद का मजाक बनाने के लिए उन्हें अपने पिता पर गर्व है. उन्होंने अंत में कहा कि यह हर किसी के लिए आसान नहीं है. हम आपको प्यार करते हैं पिताजी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

इस वजह से छोड़ा शो

अली यह सुनकर टूट गए और उन्होंने शेयर किया कि कैसे लंबे समय तक उन्हें केवल एक महिला के रूप में पहचाना जा रहा था. उन्होंने कहा कि, मैं लंबे समय से काम कर रहा हूं और जब से 'दादी' जोन शुरू हुआ है, उससे पहले भी मैंने कुछ कामों में एक महिला के रूप में काम किया था. फिर एक दौर आया, जब मैं एक महिला के रूप में हफ्ते में चार दिन टीवी पर था. अली ने यह भी खुलासा किया कि जब उनके बेटे ने उनसे एक बार पूछा था कि 'आपको कुछ और नहीं आता?' लेकिन उन्होंने काम करना तब छोड़ा जब उनका बेटा बीच शो छोड़कर चला गया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news