TMKOC: 'तारक मेहता' के फैंस के लिए बेहद बुरी खबर, दयाबेन उर्फ दिशा वकानी को हुआ कैंसर
Advertisement
trendingNow11391438

TMKOC: 'तारक मेहता' के फैंस के लिए बेहद बुरी खबर, दयाबेन उर्फ दिशा वकानी को हुआ कैंसर

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मशहूर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) से फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिशा वकानी को कैंसर हो गया है. 

 

दिशा वकानी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Disha Vakani Cancer: टीवी जगत का सबसे लंबे समय से चला आ रहा कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लोगों को आज भी पसंद आता है. इस शो के हर कलाकार को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं. खासतौर पर दयाबेन का रोल निभाने वाली दिशा वकानी (Disha Vakani) का. दिशा भले ही शो से काफी दूर हो गई हैं लेकिन फैंस को उनकी एक झलक का आज भी इंतजार रहता है. पिछले काफी समय से खबर आ रही है कि दयाबेन वापस आने वाली है लेकिन अभी तक दयाबेन का कोई अता-पता नहीं लग पाया है. लेकिन इस बीच दयाबेन के फैंस के लिए एक बहुत बुरी खबर सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दयाबेन उर्फ दिशा वकानी को कैंसर हो गया है.

दयाबेन को कैंसर

खबर सामने आ रही है कि दयाबेन का रोल निभाने वाली एक्ट्रे दिशा वकानी को गले का कैंसर हो गया है. एक हालिया मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शो में लंबे समय तक उनकी अजीबोगरीब आवाज के कारण दिशा वकानी को यह प्रॉब्लम हुई है. शो में दयाबेन के बात करने के स्टाइल से जुड़े सवाल पूछने पर 2010 में दिशा ने कहा था कि हर बार एक ही आवाज को बनाए रखना बहुत मुश्किल  है, लेकिन भगवान की कृपा है की उनकी आवाज को कभी कोई नुकसान नहीं हुआ और न ही गले में कोई समस्या हुई. उन्होंने यह भी बताया था कि शो के लिए वह रोजाना 11-12 घंटे लगातार शूटिंग करती थीं.

दिशा के जाने के बाद नहीं मिली दयाबेन

यह शो पिछले 14 वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है और सब टीवी पर सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे प्रसारित होता है. इस धारावाहिक के सभी कलाकारों ने इस शो के माध्यम से अपनी एक अलग पहचान बनाई, लेकिन दिशा के शो से जाने के बाद TMKOC में दयाबेन का किरदार निभाने के लिए शो के निर्माता असित मोदी को अब तक कोई चेहरा नहीं मिल पाया है.

फैंस कर रहे मिस

इस बीच चर्चा यह भी है कि शो में ऐश्वर्या सखुजा या काजल पिसल दयाबेन का किरदार निभा सकती हैं. हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. वहीं तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेष लोढ़ा की जगह सचिन श्रॉफ को लिया गया है, लेकिन फैंस को शैलेष की कमी अब भी खल रही है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news