इस एक्ट्रेस ने पति के गोद में बैठकर दिए रोमांटिक पोज, सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रही PICS
Advertisement
trendingNow1695213

इस एक्ट्रेस ने पति के गोद में बैठकर दिए रोमांटिक पोज, सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रही PICS

अभिनेत्री आशका गोराडिया (Aashka Goradia) फिटनेस को लेकर खासी उत्साही नजर आती हैं. 

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री आशका गोराडिया (Aashka Goradia) फिटनेस को लेकर खासी उत्साही नजर आती हैं. आशका अपने पति के साथ लॉकडाउन में समय बीता रही हैं. उन्‍होंने सोशल मीडिया पर अपनी और अपने पति की चिल करते हुए तस्‍वीरें साझा की हैं, जिनमें वो गजब का कहर ढा रही हैं. तस्वीर में आशका गोराडिया अपने पति के साथ रोमांटिक पोज देती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

अपने इंस्टाग्राम वॉल शेयर की हुई तस्वीरों में आशका गोराडिया (Aashka Goradia) अपने पति के साथ बीच के किनारे चिल करती नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'सुरक्षित जगह.' आशका ने पोस्ट में अपने पति को भी टैग किया है. अभिनेत्री ने रियलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 6 में भी भाग लिया था और उस वर्ष की सबसे लोकप्रिय प्रतियोगियों में से एक रहीं थीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Safe Place’  @ibrentgoble 

A post shared by Aashka Goradia Goble (@aashkagoradia) on

आशका गोराडिया 1 दिसंबर, 2017 को ब्रेंट गोबले के साथ शादी के बंधन में बंधी. आशका ने 1 दिसंबर को ईसाई पद्धति से शादी की थी और उसके बाद 3 दिसंबर 2017 को एक पारंपरिक हिंदू पद्धति से विवाह किया था. आशका और ब्रेंट ने डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 8' में एक साथ भाग लिया था. बाद में उनके डांस पार्टनर उनके लाइफ पार्टनर बन गए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Eyes : #RoyalCobalt #Kohlistic Kajal Pen @reneeofficial Link in Bio! #ShopNow #MakeUp #EyeMakeUp

A post shared by Aashka Goradia Goble (@aashkagoradia) on

बता दें कि आशका एक प्रसिद्ध टेलीविजन चेहरा है. 2003 में एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स की प्रोडक्शंस 'कुसुम' में अभिनय करने के बाद टेली एक्ट्रेस एक घरेलू नाम बन गई थीं. आशका ने 'लागी तुझसे लगन' में कलावती की भूमिका निभाई और उससे भी काफी लोकप्रियता हासिल की. 

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news