Actress Hospitalised: टीवी एक्ट्रेस की किडनी हुई फेल, घरवालों के पास इलाज के पैसे नहीं; अब उठाया ये कदम
Advertisement
trendingNow11377725

Actress Hospitalised: टीवी एक्ट्रेस की किडनी हुई फेल, घरवालों के पास इलाज के पैसे नहीं; अब उठाया ये कदम

TV Actress Kidney Failure: टीवी जगत से हाल ही में एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. एक एक्ट्रेस ने दावा किया है कि उनकी किडनी फेल हो गई है और उनके परिवार के पास इलाज के लिए पैसे नहीं है.

अनाया सोनी

Anaya Soni Kidney Failure: टीवी इंडस्ट्री में काम करने वाले एक्टर्स की जिंदगी भी काफी कठिन होती है. उनके शॉट्स काफी लंबे चलते हैं और इसका सीधा असर उनकी सेहत पर होता है. हाल ही में कुछ ऐसा ही देखा गया, जब एक एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि उनकी हालत काफी खराब हो गई है. टीवी शो 'मेरे साईं' में अहम किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अनाया सोनी (Anaya Soni) की हाल ही में सेट पर तबीयत खराब हो गई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अनन्या सोनी 'मेरे साईं' के सेट पर शूटिंग कर रही थीं तभी वह बेहोश हो गईं. जिसके बाद उन्हें आनन फानन में हॉस्पिटल ले जाया गाया, जहां डॉक्टर ने उनकी सेहत को लेकर कई बड़े खुलासे किए.

किडनी हुई खराब

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अनन्या सोनी के पिता ने बताया कि डॉक्टरों ने उन्हें बताया है कि अनाया सोनी की एक किडनी खराब हो गई है. उनकी किडनी बदलनी होगी. वह इन दिनों डायलिसिस पर हैं. एक्ट्रेस के पिता ने ये भी कहा कि उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है. वह बहुत परेशान हैं, उनके पास बेटी का इलाज कराने के पैसे नहीं हैं. अब अनाया ने उन पर टूटे दुखों के पहाड़ के बारे में फैंस को बताने की सोची है और इसी वजह से उन्होंने एक इंस्टा स्टोरी पोस्ट की, जिसके बाद उनके फैंस काफी परेशान हो गए.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ANAYA T SONI (@theanayasoni)

 

सोशल मीडिया पर जाहिर किया दुख

अनाया ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने अपनी तबियत के बारे में बताया है. अनाया सोनी ने लिखा है, 'डॉक्टर कह रहे हैं कि मेरी किडनी फेल हो गई है और मुझे डायलिसिस पर जाना होगा. मेरा क्रिएटिनिन घटकर 15.67 और हीमोग्लोबिन 6.7 हो गया है. स्थिति बहुत गंभीर है. सोमवार से मैं अंधेरी पूर्व स्थित होली स्पीरिट अस्पताल में भर्ती हो रही हूं. मेरे लिए प्रार्थना करें, मेरे लिए जिंदगी का सफर आसान नहीं रहा है. लेकिन हर पल को एन्जॉय करते हुए, मैं इसे आसान बनाने की कोशिश कर रही थी. ये टाइम आएगा मुझे पता था, लेकिन ये बहुत जल्द बीत जाएगा. जल्द ही किडनी ट्रांसप्लांट करवाउंगी. डायलिसिस के बाद किडनी के लिए अप्लाई करूंगी'.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ANAYA T SONI (@theanayasoni)

 

पहले भी मांगी थी मदद

अनाया सोनी ने इससे पहले भी जुलाई में अपने इलाज के लिए लोगों से मदद मांगी थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर आर्थिक मदद मांगी. उन्होंने कहा, 'मंजिल बहुत दूर है. अभी हम एक किडनी की तलाश में हैं, जो बहुत कठिन प्रक्रिया है. यहां तक कि मुझे आर्थिक मदद की जरूरत है. आपको बता दें अनाया सोनी ने 'मेरे साईं' के अलावा कुछ और टीवी शोज में काम किया है. जिनमें 'इश्क में मरजावां', 'है अपना दिल तो आवारा'  'नामकरण', 'क्राइम पेट्रोल' और 'अदालत' जैसे शोज शामिल हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news