शादी के 9 साल बाद मां बनने जा रही एक्ट्रेस, ट्रोल्स ने बेबी बंप को बताया फेक तो भड़क उठीं
Advertisement
trendingNow12321192

शादी के 9 साल बाद मां बनने जा रही एक्ट्रेस, ट्रोल्स ने बेबी बंप को बताया फेक तो भड़क उठीं

Drashti Dhami slammed trolls: टेलीविजन एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट के जरियेअपने बेबी बंप को फेक कहने के लिए ट्रोल्स की आलोचना की है. एक्ट्रेस ने अपना बेबी बंप खूबसूरत तरीके से फ्लॉन्ट करते हुए ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी है.

 

एक्ट्रेस ने ट्रोल्स को दिया मुंह तोड़ जवाब

Drashti Dhami slammed trolls: टेलीविजन एक्ट्रेस दृष्टि धामी इन दिनों अपनी पहली प्रेग्नेंसी एन्ज्वॉय का रही हैं और अपने बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. इस खूबसूरत समय में एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने अपने बेबी बंप को रिवील नहीं करने का विकल्प चुना. हालांकि, उनके इस फैसले की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल होना पड़ा, क्योंकि यूजर्स ने उनके बेबी बंप को फेक कहा. ऐसे में प्रेग्नेंट दृष्टि धामी ने एक दिल छू लेने वाला पोस्ट लिखा और ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी.

सोशल मीडिया पर बेबी बंप को फेक कहकर ट्रोल किए जाने पर एक्ट्रेस दृष्टि धामी (Drashti Dhami) काफी आहत हो गईं और उन्होंने इस मामले को खुद अपने हाथ में लिया. दृष्टि धामी ने चटख लाल रंग की काफ्तान ड्रेस पहने हुए अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अलग-अलग पोज देती हुई नजर आ रही हैं. दृष्टि धामी ने नो मेकअप लुक और कर्ली बालों में अपना प्रेग्नेंसी ग्लो फ्लॉन किया. इसी के साथ उन्होंने कई ऐसे पोज भी दिए, जिसमें उनका बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा था.

5 साल की उम्र से एक्टिंग, जीते 2 नेशनल अवॉर्ड, तलाक के बाद एक्ट्रेस के पास बचे थे सिर्फ 60 रुपये, कार में गुजारी रात

दृष्टि धामी ने बेबी बंप को फेक कहने वालों को दिया जवाब
इस वीडियो को पोस्ट करते हुए 'मधुबाला' फेम टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने लिखा, ''इस बात का सबूत है कि मेरा बेबी बंप सिर्फ एक बहुत बड़ा लंच का नतीजा नहीं है. मुझसे पूछने वाले सभी लोगों के लिए, क्या आप इसे अभी देख सकते हैं?''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Drashti Dhami (@dhamidrashti)

14 जून को दृष्टि धामी ने शेयर की थी गुड न्यूज
बता दें कि 14 जून 2024 को दृष्टि धामी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया था और  फैन्स के साथ खुशखबरी साझा की थी कि वह प्रेग्नेंट हैं. इसके बाद सफेद टीशर्ट और ब्लू डेनिम पहने दृष्टि धामी  ने अपने पति नीरज खेमका के साथ एक खूबसूरत मैटरनिटी वीडियो शेयर किया था और बताया कि वह अपने पहले बच्चे का स्वागत इस साल अक्टूबर में करेंगे.

T20 WC जीत भारत लौटे हार्दिक पंड्या, नताशा स्टेनकोविक ने फिर शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'मेरी रक्षा करना...'

2015 में हुई थी दृष्टि धामी और नीरज खेमका की शादी
दृष्टि धामी और नीरज खेमका की शादी फरवरी 2015 में हुई थी. हाल ही में कपल ने अपनी 9वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की. शादी के 9 साल बाद प्रेग्नेंट होकर दृष्टि धामी काफी खुश हैं और वह इस खुशी को अपने दोस्तों और परिवार के साथ सेलिब्रेट कर रही हैं. बता दें कि  दृष्टि धामी ने 'मधुबाला- एक इश्क एक जुनून', 'सिलसिला बदलते रिश्तों का', 'गीत- हुई सबसे पराई', 'एक था राजा एक थी रानी', 'परदेस में है मेरा दिल' जैसे शोज में काम करके पॉपुलैरिटी हासिल की. इसके अलावा  दृष्टि धामी ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 'दुरंगा' और 'एम्पायर' जैसे सीरीज में शानदार काम किया है.

Trending news