Actress Marries Herself: 'दीया और बाती हम' की एक्ट्रेस ने कर ली खुद से ही शादी, कहा- 'मुझे मर्दों की जरूरत नहीं'
Advertisement
trendingNow11306249

Actress Marries Herself: 'दीया और बाती हम' की एक्ट्रेस ने कर ली खुद से ही शादी, कहा- 'मुझे मर्दों की जरूरत नहीं'

Actress Marries Herself: 'दीया और बाती हम' जैसे हिट सीरियल में काम करने वाली एक्ट्रेस कनिष्का सोनी (Kanishka Soni) ने हाल ही में ऐसा खुलासा किया कि उनके फैंस काफी हैरान रह गए हैं.

 

Kanishka Soni

TV Actress Marries Herself: पिछले दिनों खबर सामने आई थी कि एक लड़की ने खुद से शादी कर ली. इस वाकये के बाद लोगों को काफी ताज्जुब हुआ था कि भला ऐसे कैसे कोई कर सकता है और अब ऐसा ही कुछ एक एक्ट्रेस ने भी कर लिया है. 'दीया और बाती हम', 'पवित्र रिश्ता' और 'देवी आदि पराशक्ति' जैसे कई हिट सीरियल्स में काम करने वाली कनिष्का सोनी (Kanishka Soni) ने अपने फैंस को अपना चौंकाने वाला फैसला बताया है. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्होंने खुद से ही शादी कर ली है.

कनिष्का का खुलासा

'दीया और बाती हम' जैसे हिट टीवी शोज में काम कर चुकीं कनिष्का सोनी ने पिछले दिनों सिंदूर और मंगलसूत्र पहने एक तस्वीर पोस्ट की. जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के फैन्स काफी ज्यादा चौंक गए. इस तस्वीर के साथ कनिष्का सोनी (Kanishka Soni) ने एक बड़ा खुलासा भी किया है.

 

 

खुद को बताया देवी

एक पोस्ट शेयर करते हुए कनिष्का ने कैप्शन दिया था कि खुद से शादी की क्योंकि मैंने खुद अपने सभी सपनों को पूरा किया है और एकमात्र मैं ही वो व्यक्ति जिससे मैं प्यार करती हूं. सभी सवालों का जवाब ये है कि मैं सिर्फ अपने आप से प्यार करती हूं, मुझे किसी भी आदमी की जरूरत नहीं है... मैं हमेशा खुश हूं अकेले और अपने गिटार के साथ एकांत में... मैं देवी हूं, मजबूत और शक्तिशाली, शिव और शक्ति सब कुछ मेरे अंदर है, धन्यवाद...'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news