TV Highest Paid Host: ये है टीवी का सबसे महंगा होस्ट, मुंह मांगी रकम देते हैं मेकर्स!
Advertisement
trendingNow11985641

TV Highest Paid Host: ये है टीवी का सबसे महंगा होस्ट, मुंह मांगी रकम देते हैं मेकर्स!

TV पर बॉलीवुड और टीवी एक्टर्स कई शोज को होस्ट करते नजर आते हैं. इन शोज की टीआरपी भी जबरदस्त है. लेकिन क्या आपको पता है टीवी पर सबसे ज्यादा फीस अमिताभ बच्चन और कपिल शर्मा नहीं बल्कि कोई और लेता है. जानिए टीवी का हाईएस्ट पेड होस्ट कौन है.

ये है टीवी का सबसे महंगा होस्ट

TV Highest Paid Host: कुछ साल में टेलीविजन की दुनिया पूरी पलट चुकी है. टीवी का दायरा तो बढ़ा ही साथ-साथ बॉलीवुड के कई सितारों ने टेलीविजन का रुख भी किया. अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, फराह खान, करण जौहर और सलमान खान के अलावा कई बॉलीवुड स्टार्स टीवी पर कई रियलिटी शोज और क्विज शोज होस्ट करते नजर आए. लेकिन क्या आपको पता है. टीवी पर वो कौन सा ऐसा सितारा है जो सबसे मोटी रकम लेता है?

दिग्गज सितारे शो करते हैं होस्ट
टेलीविजन पर अब क्या टीवी क्या बॉलीवुड...इन दिनों हर कोई छाया हुआ है. अमिताभ बच्चन से लेकर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) हर एक के शो की टीआरपी जबरदस्त रहती है. लेकिन इन सभी सितारों में एक 57 साल का ऐसा सितारा है जो देखते ही देखते टीवी की दुनिया का सबसे महंगा होस्ट बन गया है. 

 

 

कौन लेता कितनी फीस
सबसे पहले बात करते हैं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) की. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस शो की शुरुआत में बिग बी करीबन 25 लाख रुपये एक एपिसोड के लेते थे. लेकिन आज उनकी फीस एक एपिसोड की करीबन 3.5 करोड़ है. वहीं कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा के 'द कपिल शर्मा शो' की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक एपिसोड के करीबन 50 लाख लेते हैं. खबरों की मानें तो 'कॉफी विद करण' को होस्ट करने के लिए करण जौहर एक एपिसोड के करीबन 1 से 2 करोड़ लेते हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 

 

ये लेता है सबसे तगड़ी फीस

इन सब सितारों के अलावा बॉलीवुड का एक एक्टर ऐसा है जो सबसे ज्यादा पैसे वसूलता है. हम बात कर रहे हैं 57 साल के एक्टर की. इस एक्टर की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. ये एक एपिसोड की इतनी मोटी फीस लेता है जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. ये एक्टर कोई और नहीं सलमान खान हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan) एक 'बिग बॉस' होस्ट करने के एक एपिसोड के करीबन 12 करोड़ लेते हैं. इसी वजह से सलमान खान को टेलीविजन का सबसे महंगा होस्ट का तमगा मिला है. आपको बता दें, सलमान खान एक हफ्ते में दो बार शो को होस्ट करते हैं.

Trending news