Debina Gurmeet Baby: जन्म के 3 महीने बाद इस स्टार कपल ने दिखाया बेटी का चेहरा, गोद में उठाकर किया KISS
Advertisement

Debina Gurmeet Baby: जन्म के 3 महीने बाद इस स्टार कपल ने दिखाया बेटी का चेहरा, गोद में उठाकर किया KISS

Gurmeet Choudhary और  Debina Bonnerjee ने अपनी बेटी लियाना का चेहरा फैंस को उसके जन्म के 3 महीने बाद दिखाया है. सोशल मीडिया पर इन दोनों सितारों ने तस्वीर पोस्ट कर एक कैप्शन भी लिखा है.

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी

Debina Gurmeet Baby: टीवी में कई साल पहले राम और सीता का रोल निभा चुके गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) इस वक्त पेरेंट्सहुड एन्जॉय कर रहे हैं. इन दोनों के घर इसी साल 3 अप्रैल को नन्ही परी आई थी. बेटी को 3 महीने होते ही इन दोनों सितारों ने अपनी प्यारी सी बेटी लियाना की मुंह दिखाई कैमरे पर की. जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. तस्वीर में ये दोनों अपनी बच्ची पर प्यार लुटाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

बेहद प्यारी है लियाना 

देबिना और गुरमीत (Gurmeet Choudhary) ने एक ही जैसी ही फोटो को अपने-अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. इन दोनों ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'आप सभी को लियाना से मिलवा रही हूं....हमारे दिल अब एक हो गए हैं. दिल बहुत ज्यादा भर गया है. ये जानते हुए बहुत अच्छा लगता है कि हम लोग एक अच्छे समुदाय का हिस्सा हैं. जिन्होंने हम लोगों के लिए दुआ करी और लंबा इंतजार किया बेटी का चेहरा देखने के लिए.' 

 

 

फैंस और सेलेब्स लुटा रहे प्यार

इंस्टाग्राम पर देबिना और गुरमीत ने बेटी के साथ जो फोटो शेयर की है उसमें ये दोनों लियाना को माथे पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के शेयर करते ही सोशल मीडिया पर सेलेब्स और फैंस के कमेंट्स की बौछार हो गई. टीवी एक्ट्रेस अनीता ने कमेंट में दिल वाला आइकन शेयर किया. वहीं किश्वर मर्चेंट ने कमेंट किया क्यूटेस्ट. श्वेता गुलाटी ने कमेंट में लिखा- प्रिंसेज को ढेर सारा प्यार और माही विज ने लिखा क्यूटी.

 

 

फरवरी में किया था प्रेग्नेंसी का ऐलान

देबीना और गुरमीत ने पेरेंट्स बनने की जानकारी इसी साल फरवरी में दी थी. इन दोनों सितारों ने पोस्ट में लिखा था- 'जल्द ही तीन होने वाले हैं. जूनियर चौधरी जल्द आने वाला है. आप सबका आशीर्वाद चाहिए.'

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news