Urfi Javed: उर्फी जावेद पर भड़के कॉमेडियन Sunil Pal, बोले- बहन कपड़े तो पहन...
Advertisement
trendingNow11429172

Urfi Javed: उर्फी जावेद पर भड़के कॉमेडियन Sunil Pal, बोले- बहन कपड़े तो पहन...

Sunil Pal on Urfi Javed: उर्फी जावेद पर सुनील पाल ने निशाना साधते हुए बड़ी बात बोल दी है. कॉमेडियन ने उर्फी के कपड़ों को लेकर रिएक्ट करते हुए कहा, वह न्यूज में बने रहने के लिए ऐसा करती है. 

सुनील पाल और उर्फी जावेद

Sunil Pal Comment on Urfi Javed Dress: उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह हर दिन अपने नए ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं और फिर बिना झिझक के कैमरा के सामने आकर उसे फ्लॉन्ट करती हैं. यही कारण है वह हमेशा ही खबरों में छाई रहती हैं. पिछले दिनों उर्फी के ड्रेसिंग सेंस को लेकर एक महिला तो फतवा तक जारी कराना चाहती थी. महिला की शिकायत के बाद उर्फी ने उनपर पलटवार शुरू कर दिए थे. अब इस मामले पर कॉमेडियन सुनील पाल ने अपना रिएक्शन दे दिया है. 

सुनील पाल ने उर्फी को जमकर लताड़ा

कॉमेडियन सुनील पाल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में सुनील जमकर उर्फी के कपड़ों पर निशाना साधते दिख रहे हैं. सुनील वीडियो में कहते हैं- यार ये उर्फी पागल हो गई है क्या? मैं उर्फी को बहुत दिन से देख रहा हूं, मुझे लगता है वह चाहती हैं कि उनके खिलाफ कोई बातें बनाए तो वह चर्चा में आएं. भले ही वह गैर कानूनी ही क्यों ना हो. कप कपड़े पहन-पहन कर उर्फी जावेद नाम रख लिया...हमारे पवित्र मुस्लिम ना से जिस तरह वह खिलवाड़ कर रही ये मुझे नहीं पसंद है. सबको मिलकर उस बहन को समझाना चाहिए.  

सुनील पाल बोले- उर्फी गलत नियत से आई है

सुनिल पाल वीडियो में कहते हैं- सजा मत दो, उसे समझाओ कि मेहनत करो, काम करो और सीखो ये अंग प्रदर्शन करके तुम्हें दो-चार दिन की सफलता मिल सकती है...मुझे लगता है कि वो यही चाहती थी कि उसकी चर्चा हो. कॉमेडियन यहीं नहीं बरसना छोड़ते, वह आगे कहते हैं- उर्फी जावेद न्यूज में रहने के लिए न्यूड होती है...मैं समझ गया वह बहुत ही गलत नियत से आई है, अपना नाम कमाने के लिए. तुम्हारे जो भी हालात रहे हों, तुम काम करो लेकिन तुमने छोटे कपड़े पहनने का रास्ता अपनाया. 

बता दें उर्फी जावेद भी चुप बैठने वालों में से नहीं है. कॉमेडियन के इस हमले का जवाब वह अपने बोल्ड तरीके से देकर ही रहेंगी. उर्फी जावेद पर कॉमेडियन सुनील पाल से पहले अनुपमा सीरियल के एक्टर सुधांशु पांडे ने भी निशाना साधा था. 

(ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news