चंद पैसों के लिए इस हद तक गुजर गई थीं उर्फी जावेद, अब होता है पछतावा
Advertisement

चंद पैसों के लिए इस हद तक गुजर गई थीं उर्फी जावेद, अब होता है पछतावा

ड्रेसिंग सेन्स से सभी को चौंकाने वाली उर्फी जावेद ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में निजी जिंदगी से जुड़ा खुलासा किया है. उर्फी ने बताया कि पैसों की जरूरत की वजह से वह किस हद तक चली गई थीं.

 

उर्फी जावेद

नई दिल्ली: बेहद कम समय में अपने फैशन सेन्स से उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने फैशन इंडस्ट्री में जगह बना ली है. खास बात है कि उर्फी की ड्रेसेज कोई और नहीं बल्कि खुद उर्फी ही डिजाइन करती हैं और उन्हें सिलती भी हैं. उर्फी जितना ड्रेसिंग सेन्स की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं उतना ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी. हाल ही में उर्फी ने एक इंटरव्यू में बताया कि 2500 रुपये कमाने के लिए उन्हें किस हद तक जाना पड़ गया था.

  1. उर्फी जावेद का खुलासा
  2. पैसों के लिए किया ये काम
  3. 2500 रुपये थी पहली कमाई

सिर्फ 6 महीने गईं कॉलेज

MissMalini को दिए इंटरव्यू में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए. उर्फी जावेद ने बताया कि 12वीं क्लास तक पढ़ी हैं और स्कूल के बाद सिर्फ 6 महीने के लिए कॉलेज गईं. इसमें भी वो कॉलेज बंक मारकर ऑडिशन के लिए कई बार जाती रहीं. 

2500 रुपये थी पहली कमाई

इंटरव्यू में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने कहा कि पैसों की इतनी ज्यादा तंगी थी कि वो किसी भी तरह का छोटा सा रोल करने के लिए भी तैयार हो गई थीं. अपनी पहली कमाई के बारे में बात करते हुए उर्फी जावेद ने कहा- 'मैं ऑडीशन देने गई थी लीड रोल के लिए लेकिन मेकर्स ने मुझे एक दिन का रोल ऑफर किया. मेकर्स ने उनसे कहा था कि सीन में एक लड़का होगा. उस पर आपको चढ़ जाना है. सुनने में ये थोड़ा हैरान करने वाला है लेकिन पैसों की इतनी ज्यादा जरूरत थी कि मैंने वो ऑफर लिया और काम किया. मुझे कई बार पछतावा होता है कि मैंने पैसों के लिए कितने छोटे-छोटे रोल में काम किया है.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

 

साड़ी पहन लिखा ऐसा कैप्शन

इससे पहले उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में उर्फी साड़ी पहने नजर आईं. उर्फी ने जो वीडियो शेयर किया था उसके बैकग्राउंड में एक गाना बज रहा था. इस गाने के बोल हैं- 'चोली के पीछे क्या है.' हालांकि उर्फी के इस वीडियो में गाने की बीच की लाइन सुनाई दे रही थी .वो लाइन है- 'बेगम बगैर बादशाह किस काम का.' वहीं उर्फी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- 'बादशाह बगैर बेगम बड़े काम की.'

 

ये भी पढ़ें:  शॉर्ट ड्रेस पहनकर मेज पर बैठ गईं ईशा गुप्ता, फिर खिंचवाईं ऐसी तस्वीरें; लगा दी 'आग'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें    

Trending news