Urfi Video: 'वो हसीना जुल्फो वाली' पर उर्फी जावेद ने छोटी ड्रेस में मटक-मटक कर किया ऐसा डांस, देखकर मचले लोग
Advertisement
trendingNow11217938

Urfi Video: 'वो हसीना जुल्फो वाली' पर उर्फी जावेद ने छोटी ड्रेस में मटक-मटक कर किया ऐसा डांस, देखकर मचले लोग

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद ने रेट्रो सॉन्ग पर डांस करते हुए अपना लेटेस्ट वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उर्फी बैकलेस ड्रेस में मटकती दिखाई दे रही हैं.

Urfi Video: 'वो हसीना जुल्फो वाली' पर उर्फी जावेद ने छोटी ड्रेस में मटक-मटक कर  किया ऐसा डांस, देखकर मचले लोग

Urfi Javed Dance Video: एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने इस बार अपना हद से ज्यादा बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है. लेटेस्ट वीडियो में उर्फी जावेद रेट्रो सॉन्ग पर डांस करती दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने जैसे ही ये वीडियो शेयर किया तो मिनटों में इंटरनेट पर छा गया. नेटिजंस उर्फी के इस वीडियो को बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं.

उर्फी जावेद का लेटेस्ट वीडियो

उर्फी के इस लेटेस्ट वीडियो की बात करें तो एक्ट्रेस इसमें 'वो हसीना जुल्फो वाली' गाने पर बेहद शानदार स्टेप्स करती दिखाई दे रही हैं. जैसे ही उर्फी पलटीं और उन्होंने अपना बैकलेस अंदाज फैंस को दिखाया तो हर किसी की सांसें बस थमी ही रह गईं. उर्फी के इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में तारीफों की बौछार दिखाई दे रही है. इसके साथ ही हजारों लाइक्स उनके इस वीडियो पर आ चुके हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

महज 25 साल की हैं उर्फी जावेद

एक्ट्रेस की एक-एक तस्वीर और वीडियो का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं. और जैसे ही उर्फी अपना लेटेस्ट लुक फैंस के साथ शेयर करती हैं तो वो मिनटों में वायरल हो जाता है. उर्फी जावेद की उम्र महज 25 साल है और वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. फैंस को भी हर दिन उर्फी के लेटेस्ट एक्सपेरिमेंट्स का काफी बेसब्री से इंतजार रहता है.

उर्फी के फैशन एक्सपेरिमेंट

उर्फी का हर एक पोज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है. ज्यादातर ये पोस्ट खबरों में उर्फी के अजीबोगरीब फोटोशूट को लेकर ही रहती हैं. दरअसल, अपने काम से ज्यादा उर्फी अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से ही खबरों में होती हैं. उर्फी कभी जूट के बोरे, कभी शीशे तो कभी सिर्फ फोटो लगाकर कपड़े बना लेती हैं.

शाहरुख खान को मिलने लगी थीं अंडरवर्ल्ड अबू सलेम और छोटा शकील की धमकियां, किंग खान ने इस्तेमाल किया ये 'हथियार'

fallback

Actress Delivery Video: बेटी के जन्म के बाद एक्ट्रेस ने शेयर किया डिलीवरी वीडियो, हो गई थी ऐसी हालत

fallback

Trending news