Urfi Javed Sister Asfi: बोल्डनेस में उर्फी जावेद को मात देने आईं छोटी बहन, कैमरे के सामने ही कोट खोलकर दिए किलर लुक्स
Advertisement
trendingNow11275224

Urfi Javed Sister Asfi: बोल्डनेस में उर्फी जावेद को मात देने आईं छोटी बहन, कैमरे के सामने ही कोट खोलकर दिए किलर लुक्स

Urfi Javed की बहन अस्फी जावेद का नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस फोटो में एक्ट्रेस सिर्फ कोट पहनकर कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

उर्फी जावेद और अस्फी जावेद

Urfi Javed Sister Asfi: उर्फी जावेद (Urfi Javed) को तो आपने कई बार अतरंगी कपड़ों में देखा होगा. लेकिन ऐसा लगता है कि उर्फी जावेद की बोल्डनेस का खुमार अब उनकी बहनों के सिर पर भी चढ़ता जा रहा है. इस बात का सबूत उर्फी जावेद की बहन अस्फी का लेटेस्ट पोस्ट है. जिसमें अस्फी सिर्फ ब्लैक कलर का कोट पहनकर घर से निकल पड़ीं. खास बात है कि अस्फी ने कैमरा देखते ही एक से बढ़कर एक पोज भी दिए. अस्फी की ये फोटोज देखकर आप भी कहेंगे कि उनकी बहन उर्फी के रंग में ही रंग गई हैं. 

  1. उर्फी जावेद की बहन हुईं बोल्ड
  2. घर से पहनकर निकलीं सिर्फ कोट
  3. किलर लुक्स की हो रही चर्चा

सिर्फ कोट पहने आईं नजर

सामने आई तस्वीरों में उर्फी की बहन अस्फी जावेद (Asfi Javed) सिर्फ ब्लैक कलर का कोट पहने हुए नजर आ रही हैं. तस्वीरों में अस्फी ने कोट के बटन खोले हुए हैं इन तस्वीरों में अस्फी अपने हाथ में थोड़ा सा ब्लैक पर्स और ब्लैक कलर की हाई हील्स पहने नजर आईं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ASFI JAVED (@_asfi)

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 

खोले कोट के बटन

उर्फी जावेद (Urfi Javed) की बहन अस्फी (Asfi Javed) भी दिन पर दिन बोल्ड होती जा रही हैं. लेटेस्ट तस्वीरों में अस्फी कोट के बटन खोलकर कभी कैमरे के सामने देखती हुई नजर आ रही हैं तो कभी दूसरी तरफ. खास बात है कि अस्फी कोट पहनकर जमीन पर बैठकर एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ASFI JAVED (@_asfi)

 

 

मिनटों में वायरल हो रहीं फोटोज

अस्फी जावेद (Asfi Javed) की ये तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. उर्फी की तरह अस्फी का भी सोशल मीडिया बोल्ड और हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है. जिसे देखकर आप कहेंगे कि उर्फी (Urfi Javed) की बहन भी उनकी तरफ कपड़ों में एक्सपेरिमेंट करने से डरती नहीं हैं. आपको बता दें, उर्फी की बहन ब्लॉगर हैं और लगातार सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

 

Trending news