Urfi Javed दे रही थीं पोज, खोया बैलेंस फिर लड़खड़ाईं और छूटी हंसी
Advertisement

Urfi Javed दे रही थीं पोज, खोया बैलेंस फिर लड़खड़ाईं और छूटी हंसी

Urfi Javed: उर्फी जावेद का एक ताजा वीडियो सामने आया है जिसमें वह पोज देने के चक्कर में गिरने से बचीं. लेकिन वीडियो पर अब फैंस मजे ले रहे हैं. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) उर्फी जावेद (Urfi Javed) शो के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर राज कर रही हैं. कभी लोगों ने उन्हें ट्रोल किया कभी उनपर प्यार बरसाया तो कभी उन्हें जावेद अख्तर की नातिन ही बता डाला. मामला कुछ भी हो उर्फी का नाम लोगों की जुबान पर बरकरार बना हुआ है. इसी बीच अब उनका नया वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, इस वीडियो में उर्फी गिरते-गिरते बचीं हैं. 

ऑफ शोल्डर ड्रेस में उर्फी

इस वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने ऑफ शोल्डर वन पीस ड्रेस पहनी हुई है और वह अपने बालों को हवा में झटकने वाला पोज देने की कोशिश कर रही हैं. एक हाथ में टचअप पाउडर और दूसरे हाथ में मेकअप ब्रश लिए उर्फी अचानक लड़खड़ा जाती हैं. वह खुद को गिरने से तो बचा लेती हैं लेकिन उनकी हंसी छूट जाती है जिसके बाद कैमरामैन भी हंस पड़ता है. देखिए ये वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

लोगों ने कहा- बैलेंसेश्वरी

उर्फी का ये वीडियो काफी फनी है. उर्फी जावेद ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'गिरते-गिरते बचने वाले को क्या कहते हैं? कोई आइडिया?' लेकिन अब इस वीडियो पर फैंस के कमेंट लोगों का ध्यान खींच रहे हैं. यहां लोग उन्हें 'बैलेंसेश्वरी' तो कोई उन्हें 'पीके' बुला रहा है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

इस ड्रेस से मचाया तहलका

इससे पहले उर्फी हाल ही में एक और अजीबो गरीब ड्रेस में नजर आई थीं. उन्होंने एक ब्रालेट के संग अचैट करते हुए एक ट्रांसपेरेंट शॉर्ट ड्रेस कैरी किया था. इस ड्रेस में वह मुंबई की सड़कों पर नजर आई थीं. इसके बाद उर्फी ने अपनी वॉल पर भी इस ड्रेस के संग एक वीडियो शेयर किया था.  

इसे भी पढ़ें: Sara Ali Khan ने दिखाए अपने सेक्सी कर्व्स, VIDEO में देखिए मालदीव की मस्ती

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news