एक बार फिर उर्फी जावेद हुईं बोल्ड, बिकिनी पहन किया गलत इशारा
Advertisement
trendingNow11047517

एक बार फिर उर्फी जावेद हुईं बोल्ड, बिकिनी पहन किया गलत इशारा

उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. ऐसा इसलिए क्योंकि इसमें उर्फी गलत इशारा करती दिखीं.

उर्फी जावेद

नई दिल्ली: बोल्डनेस की बात हो और उर्फी जावेद (Urrfii Javed) का नाम उसमें ना आए ये तो हो ही नहीं सकता. उर्फी जितने अपने बयानों से सुर्खियों में रहती हैं उससे ज्यादा उनके रिवीलिंग कपड़ों की चर्चा दूर दूर तक होती है. लेकिन इस बार उर्फी ने अपने कपड़ों के अलावा हाथ से कुछ ऐसा इशारा कर दिया है कि आप हैरान रह जाएंगे.

  1. उर्फी जावेद ने किया गंदा इशारा
  2. पहने नजर आईं बिकिनी
  3. वायरल हो रहा वीडियो

वीडियो में किया गंदा इशारा

इस वीडियो में उर्फी अंग्रेजी गाने को दोहराती हुई नजर आ रही हैं. इस गाने को दोहराते हुए उर्फी इतनी ज्यादा उसमें डूब जाती है कि गलत इशारा कर देती हैं. उर्फी का ये इशारा कैमरे मे कैद हो जाता है.

खुद शेयर किया वीडियो

इस वीडियो को उर्फी जावेद (Urrfii Javed) ने खुद इंस्टाग्राम के आधिकारिक अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो पर यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

 

बिकिनी पहने आईं नजर

उर्फी जावेद इस वीडियो में नीले रंग की बिकिनी पहने हुई हैं. जिसके ऊपर उन्होंने सफेद रंग का जालीदार कपड़ा पहना हुआ है. इसके साथ ही उर्फी वीडियो में लाइट मेकअप में नजर आईं.

कुछ दिन पहले टूट गया था उर्फी का फोन

उर्फी जावेद का कुछ दिन पहले फोन टूट गया था. फोन के टूट जाने के बाद एक्ट्रेस ने उसकी तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी जिसमें उर्फी ने लिखा था- 'अरे यार ये क्या हो गया. हाय इतना दर्द.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

 

कई बार शेयर कर चुकी हैं बोल्ड वीडियो

ऐसा पहली बार नहीं है कि उर्फी किसी वीडियो की वजह से चर्चा में आ गई हों. इससे पहले भी एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक्स और बोल्ड वीडियो की वजह से चर्चा में रहीं. यहां तक कि उर्फी ने कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में उर्फी (Urrfii Javed) ऑनकैमरा अपनी पैंट का बटन बंद करते दिखीं और बिकिनी की स्टेप को ठीक करते हुए भी. इस वीडियो में उर्फी नेकलेस को कभी ठीक करते दिखाई दीं तो कभी मैचिंग हैंडबैग को कैरी करते हुए. इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा- 'इस वीडियो को आखिर तक पूरा लुक होने तक देखिए. मैंने हाल ही में गोवा की स्ट्रीट मार्केट से इस नेकपीस को खरीदा है. देखिए इसे.' 

 

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट ने बेडरूम से शेयर की बोल्ड तस्वीर, बोलीं - अकेले बैठे हैं

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news